बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधुबनी: BJP प्रत्याशी नीतीश मिश्रा के नामांकन में पहुंचे उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी

सुशील मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में 15 साल पहले क्या स्थिति थी. आप अंदाजा लगाइए. 2005 से पहले की समय को याद कीजिए, बिहार में नीतीश कुमार की सरकार ने विकास की गति देने का काम किया है.

By

Published : Oct 12, 2020, 9:05 PM IST

मधुबनी
मधुबनी

मधुबनी:बिहार विधानसभाचुनाव 2020 का बिगुल बज गया है. इसी कड़ी में सोमवार को झंझारपुर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी उम्मीदवार नीतीश मिश्रा के नामांकन में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी शामिल हुए, जहां कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. वहीं मिथिला के रीति रिवाज के अनुसार उन्हें पाग, दुपट्टा और माला से सम्मानित किया गया.

'मोदी की सरकार गरीबों की सरकार है'
सुशील मोदी सभा स्थल पर पहुंच कर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में 15 साल पहले क्या स्थिति थी. आप अंदाजा लगाइए. 2005 से पहले की समय को याद कीजिए, बिहार में नीतीश कुमार की सरकार ने विकास की गति देने का काम किया है. उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के समय मधुबनी के डेढ़ लाख लोगों के खाते में 1000 रुपये मोदी सरकार ने देने का काम किया है. साथ ही बिहार के हर गरीब को 5 किलो अनाज दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मोदी की सरकार गरीबों की सरकार है.

देखें पूरी रिपोर्ट

'गरीब परिवार को एनडीए ने बगीचा की तरह सजाया'
सुशील मोदी ने कहा कि बिहार के हर गरीब परिवार को एनडीए ने बगीचा की तरह सजाया है. जैसे एक बगीचा में एक फूल के रहने से सुंदरता नहीं बढ़ती सभी प्रकार के फूल रहने से बगीचा की सुंदरता बढ़ती है. ठीक उसी प्रकार से एनडीए ने सभी जाति के लोगों को सम्मान देने का काम किया है. 15 सालों में मधुबनी वासियों को विकास की गति दिया गया है. पंचायत चुनाव में अति पिछड़ों का सम्मान दिया गया. यह सम्मान नीतीश कुमार की सरकार और बीजेपी की सरकार ने दी है. बिहार में 40% पिछड़ा अति पिछड़ा अन्य जाती हैं. जिन्हें सम्मान मिला है. आगे भी सरकार बनेगी और सम्मान दिया जाएगा.

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पहुंचे मधुबनी

नीतीश मिश्रा को जिताने की अपील की
साथ ही उन्होंने मोदी सरकार के द्वारा किए गए कार्यों को एवं नीतीश मिश्रा के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि हारने के बावजूद भी नीतीश मिश्रा झंझारपुर के क्षेत्र के लोगों से जुड़े रहे. जिस प्रकार लोकसभा के चुनाव में जनता ने बीजेपी के सांसद को जिताने का काम किया. ठीक उसी प्रकार नीतीश मिश्रा को भारी मतों से जिताने की अपील की. नामांकन सभा में झंझारपुर के सांसद रामप्रीत मंडल, राजनगर विधायक सह प्रत्याशी रामप्रीत पासवान, एमएलसी पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी, पूर्व विधायक जगत नारायण चौधरी, सभी ने सभा को संबोधित करते हुए एनडीए सरकार को भारी मतों से बनाने की और नीतीश मिश्रा को जिताने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details