बिहार

bihar

मधुबनी में महिला ने विचित्र बच्चे को दिया जन्म, देखने के लिए जमा हो गई लोगों की भीड़

By

Published : Oct 29, 2022, 11:01 PM IST

मधुबनी में एक महिला ने विचित्र बच्चे को जन्म (Woman gives birth to strange child in Madhubani) दिया है. एक बच्चा बिल्कुल सामान्य है, वही दूसरा बच्चा डेवलप नहीं हो पाया है. बच्चे को 2 हाथ है और बाकी मांस का लूथड़ा है. प्राथमिक उपचार के बाद सर्जरी के लिए डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया गया

मधुबनी में महिला ने विचित्र बच्चे को दिया जन्म
मधुबनी में महिला ने विचित्र बच्चे को दिया जन्म

मधुबनी:मधुबनी में एक महिला ने विचित्र बच्चे को जन्म दिया है. जिसे देखने के लिए लोगों की काफी भीड़ रेफरल अस्पताल मधेपुर में जमा हो गयी. महिला ने ट्विन बेबी को जन्म दिया. एक बच्चा बिल्कुल सामान्य है, वही दूसरा बच्चा डेवलप नहीं हो पाया है. उस बच्चे को 2 हाथ है और मांस का लूथड़ा था.

इसे भी पढ़ेंः गोपालगंज में 'एलियन' जैसे दिखने वाले बच्चे का जन्म, देखने के लिए अस्पताल में उमड़ी भीड़

हैरत में पड़ गए डॉक्टरः ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने बताया कि प्रसव पीड़ा को लेकर मधेपुर प्रखंड के दलदल से एक महिला प्रसव के लिए अस्पताल पहुंची. उसका प्रसव कराया गया. इस दौरान महिला ने ट्विन बेबी को (strange baby born in referral hospital madhepur) जन्म दिया. एक बच्चा बिल्कुल सामान्य है, वही दूसरा बच्चा डेवलप नहीं हो पाया था. बच्चे को 2 हाथ है और बांकी मांस का लूथड़ा था. दोनों बच्चे के जन्म में आठ घंटे का अंतराल था, इसके बाद भी दोनों एक दूसरे से जुड़ा था. नवजात का जन्म होते ही प्रसव कक्ष में मौजूद एएनएम और अन्य स्टाफ हैरत में पड़ गए.

डीएमसीएच रेफर कियाः दोनों बच्चा जुड़ा हुआ है. प्राथमिक उपचार के बाद सर्जरी के लिए डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया गया. वहीं बच्चे की मां की हालत फिलहाल ठीक है. करीब 8 घंटे के अंतराल पर महिला ने दोनों बच्चे को जन्म दिया है. डॉक्टर की मानें तो ऐसा होता है. इस तरह के बच्चे के जन्म होने की सूचना पर अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई. इस दौरान अन्य लोगों काे काफी परेशानी हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details