बिहार

bihar

मधुबनी में जल जीवन हरियाली दिवस पर कार्यक्रम आयोजित

By

Published : Jan 5, 2021, 7:06 PM IST

जिलाधिकारी अमित कुमार की अध्यक्षता में जल जीवन हरियाली दिवस के अवसर पर जिला स्तर एवं प्रखंड स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में झंझारपुर सांसद रामप्रीत मंडल, जिलाधिकारी समेत कई लोग उपस्थित हुए.

जस जीवन हरियाली दिवस पर कार्यक्रम
जस जीवन हरियाली दिवस पर कार्यक्रम

मधुबनीः जिलाधिकारी अमित कुमार की अध्यक्षता में जल जीवन हरियाली दिवस के अवसर पर जिला स्तर एवं प्रखंड स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किए गए. यह कार्यक्रम जिला स्तरीय विकास भवन, मधुबनी के सभागार में आयोजित किया गया. जिसमें झंझारपुर सांसद रामप्रीत मंडल, जिलाधिकारी, उप विकास आयुक्त एवं अन्य जिला स्तरीय पदाधिकारियों के साथ-साथ जनप्रतिनिधियों ने भी भाग लिया.

मिथिला पाग पहनाकर किया गया सम्मान

कार्यक्रम में मिथिला की परंपरा के अनुसार सांसद रामप्रीत मंडल तथा नव पदस्थापित जिला पदाधिकारी अमित कुमार को मिथिला पाग पहनाकर सम्मानित किया गया. इस अवसर पर राज्य स्तर पर आयोजित कार्यक्रमों का वेब टेलिकास्ट किया गया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का प्रसारण भी हुआ.

आनेवाले समय में संजीदगी से होंगे कार्य

मौके पर उप विकास आयुक्त द्वारा सभी उपस्थित लोगों का स्वागत किया गया. जिला पदाधिकारी द्वारा जल जीवन हरियाली योजना से संबंधित मधुबनी जिले की उपलब्धियों पर संतोष व्यक्त करते हुए बताया गया कि कतिपय घटकों पर तेजी से कार्य करने की आवश्यकता है, जिसे ससमय संजीदगी से किया जाए.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details