बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधुबनी: चुनाव से पहले 5 हजार लीटर से अधिक शराब बरामद, गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई

मधुबनी में पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए 5 हजार लीटर से अधिक शराब बरामद की है. पुलिस ने भैरवस्थान थाना क्षेत्र के रैमा गांव में कार्रवाई करते हुए शराब को नष्ट किया.

By

Published : Oct 8, 2020, 1:56 PM IST

शराब बरामद
शराब बरामद

मधुबनी:आगामी विधानसभा चुनाव में शांतिपूर्ण मतदान को लेकर पुलिस अलर्ट पर है. इसी क्रम में जिले में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद की है. घटना भैरवस्थान थाना क्षेत्र के रैयाम गांव के पासमान टोला की है.

बताया जाता है कि पुलिस ने छापेमारी कर बंद पड़े घरों में लटक रहे तालों को तोड़कर बर्तन और बड़े-बडे़ डब्बों में रखी देशी शराब और उपकरण को नष्ट किया. झंझारपुर एसडीपीओ आशीष आनंद ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर छापेमारी की गई. जिसमें 5 हजार लीटर देशी शराब नष्ट की गई है. 12 लोगों पर नामजद थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

विशेष टीम कर रही छापेमारी
बता दें कि सियाराम पासवान, डोमी पासवान, घूरण पासवान ,रमण पासवान, दीना पासवान, कमलदेव पासवान, जग्रन्नाथ पासवान, फगुनिया पासवान, रविकांत पासवान और जिलाजीत पासवान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. सूत्रों के मुताबिक पासवान टोला के हर घर में देशी शराब बनायी जाती है. यहां के लोगों ने शराब बनाने और कमाने का पेशा बना लिया है. इनकी निगरानी के लिए कई थानों की पुलिस और एसएसबी के जवानों को लगाया गया था. इसी कारण सफलता हाथ लगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details