बिहार

bihar

Madhubani News: लदनिया पुलिस ने सिधपकला गांव में की छापेमारी, मिला चावल के कोठी से देसी कट्टा

By

Published : Jun 26, 2021, 3:50 AM IST

मद्यनिषेध एवं उत्पाद विभाग (पटना )से सूचना मिली कि मधुबनी के सिधपकला गांव के धानिक यादव पिता मुन्नी लाल यादव के घर अवैध शराब है. मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एएसआइ शिवशंकर प्रसाद ने पुलिस बल के साथ छापेमारी की. छापेमारी के दौरान अवैध शराब तो नहीं मिला लेकिन एक देशी कट्टा बरामद हुआ है.

देसी कट्टा
देसी कट्टा

मधुबनी: बिहार के मधुबनी ( Madhubani ) के लदनिया थाना ( Ladniya Thana ) क्षेत्र के सिधपकला गांव (Sidhpakala Village) में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर घर में रखे चावल के कोठी से देसी कट्टा बरामदकिया है. पुलिस की गाड़ी आते देख मौके से मकान मालिक फरार हो गया.

यह भी पढ़ें:Forbesganj Crime News: मटियारी में अपराधियों ने फल विक्रेता को मारी गोली, प्राथमिक इलाज के बाद रेफर

वहीं, लदनिया थानाध्यक्ष ने कहा कि गृहस्वामी धानिक यादव के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है. घर में रखे चावल के कोठी से एक देशी कट्टा बरामद किया गया है.

मद्यनिषेध एवं उत्पाद विभाग की सूचना पर हुई कार्रवाई
मद्यनिषेध एवं उत्पाद विभाग पटना (Prohibition and Excise Department Patna) से सूचना मिली कि सिधपकला गांव के धानिक यादव पिता मुन्नी लाल यादव के घर शराब है जो शराब का पहले से धंधा करता है.

छापेमारी में देसी कट्टा बरामद
त्वरित कार्रवाई करते हुए एएसआइ शिवशंकर प्रसाद (Asi Shivshankar Prasad) ने पुलिस बल के साथ छापेमारी के लिए सिधपकला भेजा गया. छापेमारी के दौरान शराब तो नहीं मिली लेकिन एक चावल के कोठी से एक देसी कट्टा बरामद हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details