बिहार

bihar

By

Published : Nov 24, 2020, 10:57 AM IST

ETV Bharat / state

मधुबनी: लूट की राशि के साथ 3 अपराधियों की गिरफ्तारी, एक की तलाश जारी

मधुबनी के बाबूबरही थाना क्षेत्र में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इन बदमाशों के पास से एक लाख सत्तर हजार रुपये और एक बांस का टुकड़ा बरामद किया गया है.

मधुबनी
मधुबनी

मधुबनी:आलू के थोक विक्रेता के साथ कुछ अपराधियों मारपीट कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था. घटना दोनबारी हाट स्थित कॉलेज गेट से 50 फीट की दूरी पर हुई थी. व्यापारी को मारपीट कर घायल करके नकद रुपये लेकर बदमाश रफूचक्कर हो गये थे.

3 बदमाश गिरफ्तार
इंस्पेक्टर राज किशोर राम ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर इस घटना के मास्टरमाइंड खुटौना बाजार के राजा कुमार सिंह को पहले गिरफ्तार किया गया. उसी के निशानदेही पर घटना में संलिप्त सभी लोगों की जानकारी मिली. कुल चार लोगों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया था. गिरफ्तार आरोपी खुटौना बाजार निवासी राजा कुमार सिंह, दोनबारी गांव निवासी सुधीर कुमार राम और अमित कुमार है.

3 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक अपराधी अब भी फरार
मिली जानकारी के अनुसार छठ पर्व के खरना के दिन व्यापारी संजय साह अपना दुकान बंद करके घर जा रहे थे. रास्ते में घात लगा कर बैठे अपराधियों ने उनपर हमला कर दिया. राजा कुमार ने व्यापारी पर बांस से प्रहार कर दिया. जिससे व्यापारी का सर फट गया और बेहोश होकर गिर गया था.लूटी गई रकम 1 लाख 80 हजार रुपये में से 1 लाख 70 हजार रुपये की बरामदगी पुलिस ने कर ली है. इस कांड में फरार चल रहा अभियुक्त नीरज कुमार राम की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. और बहुत ही जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन भी दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details