बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा: पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को किया गिरफ्तार

जिले में नाबालिक लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता ने महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी तनवीर आलम को गिरफ्तार कर लिया. तनवीर बदनाम करने की धमकी देकर यौन शोषण कर रहा था.

By

Published : May 23, 2021, 2:23 PM IST

दरभंगा
दरभंगा

दरभंगा:जिले में नाबालिक लड़की सेदुष्कर्म का मामलासामने आया है. पीड़िता ने महिला थाना में इसकी प्राथमिकी दर्ज कराई है. मामला दर्ज होते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी तनवीर आलम को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता मधुबनी जिले की रहने वाली है.

ये भी पढ़ें :महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने दुष्कर्म के प्रयास की लगाई धारा

पीड़िता को देता था बदनाम करने की धमकी
पीड़िता ने बताया कि वह बीते 2 साल से अपनी बहन के ससुराल में रह रही है. वहीं पड़ोस में रहने वाले तनवीर आलम का उसके घर आना जाना था. इसी क्रम में बहन के साथ-साथ पीड़िता की भी उससे बातचीत होने लगी.

एक दिन तनवीर आलम उसकी बहन के घर पर आया. घर पर किसी को नहीं देख पीड़िता के साथ गलत हरकत करते हुए उसका वीडियो बना लिया. कुछ दिन के बाद तनवीर पीड़िता को उसकी फोटो और वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा. वह उसका यौन शोषण करता था.

तंग आकर पीड़िता ने आरोपी की इस हरकत के बारे में अपनी बहन को बताया. इसके बाद आरोपी धमकी देने लगा. इसके बाद तनवीर ने पीड़िता के नाम से एक फर्जी आईडी बनाकर अश्लील फोटो पोस्ट करने लगा. इसके बाद पीड़ित परिवार ने इसकी शिकायत महिला थाना में की.

पोक्सो एक्ट के तहत की जा रही है कार्रवाई
महिला थानाध्यक्ष नुसरत जहां ने बताया कि पीड़िता के आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. जिसके आरोपी तनवीर आलम को उसके घर से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. मामले में पोक्सो एक्ट के तहत आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details