बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधुबनी: पुलिस ने भारी मात्रा में देसी शराब और चार पहिया वाहन के साथ 2 तस्कर को किया गिरफ्तार

जिले में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भारी मात्रा में देसी शराब और चार पहिया वाहन के साथ 2 तस्कर को गिरफ्तार किया है. अब देखना यह है कि पुलिस किस प्रकार शराब माफियाओं पर नकेल कस पाती है.

By

Published : Sep 18, 2020, 6:40 PM IST

पुलिस ने 2 तस्कर को किया गिरफ्तार
पुलिस ने 2 तस्कर को किया गिरफ्तार

मधुबनी:बिहार में पूर्ण शराबबंदी होने के बावजूद भी बड़े पैमाने पर शराब का कारोबार किया जा रहा है. इसी कड़ी में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 10 बोरी नेपाली शराब के साथ एक कार सहित दो तस्कर को गिरफ्तार किया है. घटना झंझारपुर थाना क्षेत्र के मझौरा गांव के दुर्गा मंदिर के पास की है, जहां पुलिस ने यह कार्रवाई की.

पुलिस को मिल रही थी सूचना
दरअसल, पुलिस ने 10 बोरियों में 300 एमएल का 870 बोतल शराब जब्त किया है. गिरफ्तार तस्कर की पहचान लदनिया थाना क्षेत्र के गजहारा गांव निवासी 20 वर्षीय राजकुमार कामत के पुत्र उमेश कामत एवं फुलपरास थाना क्षेत्र के भरही गांव निवासी 30 वर्षीय शिवजी कामत के पुत्र श्रवण कामत के रूप में हुई है. ये दोनों कई दिनों से नेपाल से शराब लाने का काम किया करता था. पुलिस को इसकी कई दिनों से सूचना मिल रही थी. इसके बाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक टीम गठित कर कार्रवाई की है.

‘आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर की जा रही छापेमारी’
झंझारपुर थानाध्यक्ष चंद्रमणि ने बताया विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव पर विशेष नजरदारी की जा रही है. बिहार में पूर्ण शराबबंदी है. गुप्त सूचना के आधार पर मझौरा गांव के दुर्गा मंदिर के पास कार से शराब खपाने की सूचना मिली थी. जिसके मद्देनजर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 10 बोरी शराब के साथ 2 तस्कर को गिरफ्तार किया है. आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर विशेष छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details