बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधुबनी: जलजमाव की समस्या से परेशान लोगों ने की नारेबाजी, सड़क को किया जाम

इस जमाव से लोग एक महीने से भी ज्यादा दिनों से परेशान हैं. आने-जाने में बहुत ही परेशानियों का सामना करना पड़ता है. बच्चे आए दिन स्कूल से आते वक्त पानी में गिर जाते हैं. फिर भी जिम्मेदार इस ओर ध्यान नहीं दे रहे.

By

Published : Jul 25, 2019, 11:58 PM IST

लोगों ने किया सड़क जाम

मधुबनी: शहर में जलजमाव की समस्या लोगों को परेशान कर रही है. पानी घरों तक घुस रहा है. इस जलजमाव के कारण लोगों को आने-जाने में दिक्कतों का समना करना पड़ रहा है. पानी कई दिनों से जमा है इस कारण उसमें बदबू आने लगी है. इससे बीमारियों का खतरा बढ़ गया है.इस समस्या से नाराज लोगों ने सड़क जाम किया और नगर परिषद के खिलाफ नारेबाजी की.

लोगों ने किया सड़क जाम

लोगों ने किया सड़क जाम
दरअसल शंकर चौक के समीप वार्ड नबंर 6 कि गलियों में कई दिनों से जलजमाव है. इसलिए गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया. सड़क जाम करने के बाद सभी ने जमकर नगर परिषद के अध्यक्ष के खिलाफ नारेबाजी की. जाम के दौरान दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई. बताया जा रहा है कि इस जमाव से लोग एक महीने से भी ज्यादा दिनों से परेशान है. आने-जाने में बहुत ही परेशानियों का सामना करना पड़ता है. बच्चे आए दिन स्कूल से आते वक्त पानी में गिर जाते हैं.

प्रशासन का सुस्त रवैया
समस्या इतनी गंभीर है कि पानी पूरी तरह से सड़ चुका है. इस कारण इसमें से बदबू आने लगी है. लोगों का कहना है कि बार-बार नगर परिषद को सूचित करने का बाद भी कोई समाधान नहीं निकाला गया. प्रशासन कुछ करने को तैयार ही नहीं है. इस पानी से महामारी फैलने की आशंका है. लोगों ने कहा कि जल्द ही अगर इस समस्या का समाधान नहीं किया गया तो यह आंदोलन ऐसे ही जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details