बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधुबनी: NDA प्रत्याशी अशोक यादव ने दाखिल किया नामांकन

एनडीए प्रत्याशी अशोक यादव ने नामांकन दाखिल करने के बाद जनता को संबोधित किया और उन्होंने जनता की सेवा करने का वादा किया.

By

Published : Apr 12, 2019, 6:47 AM IST

एनडीए उम्मीदवार अशोक यादव

मधुबनी: मधुबनी लोकसभा संसदीय क्षेत्र से एनडीए उम्मीदवार अशोक यादव ने नामंकन दाखिल किया. जिलापदाधिकारी सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी के समक्ष उन्होंने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया. उन्होंने कहा कि विकास के मुद्दा को लेकर चुनाव में आये हैं. जैसे पांच वर्षो में नरेंद्र मोदी की सरकार ने देश में काफी विकास का काम किया है. उन्ही के तरह ही हम भारत माता के साथ मधुबनी की जनता का भी सेवा करेंगे.

एनडीए उम्मीदवार अशोक यादव

जनसभा को किया संबोधित

पर्चा दाखिल करने के बाद आयोजित सभा में चले गए. जहां उन्होंने जनता के काफी सारे वादे किये. वहीं इस सभा में बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी उपस्थित थे. उपमुख्यमंत्री ने जनता से झंझारपुर के रामप्रीत मंडल एवं मधुबनी लोकसभा के उम्मीदवार अशोक यादव को भारी मतों से जिताने की अपील की. उन्हें मिथिला के रीति रिवाज के अनुसार पाग, दोपट्टा और माला से स्वागत किया गया.

कई नेता रहे मौजूद

वहीं इस मौके पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, मंत्री मंगल पांडेय, विनोद नारायण झा, पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी, एमएलसी दिलीप चौधरी, मधुबनी लोकसभा सीट के प्रत्याशी अशोक यादव, दरभंगा के गोपाल जी ठाकुर ,सांसद हुकुमदेव नारायण यादव सहित दर्जनों नेता उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details