बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधुबनी: फेसबुक पोस्ट से नाराज मुखिया पुत्र की दबंगई, लड़के के परिजन पर चाकू से हमला

ग्रामीण रमेश कुमार झा ने भी बताया कि गांव में कोरोना वायरस की इस महामारी के समय में भी पंचायत किसी तरह की कोई सहायता नहीं कर रही. हम चाहते हैं कि मुखिया दबंगई छोड़कर सबके साथ मिलकर गांव के विकास का काम करें.

By

Published : May 7, 2020, 8:31 PM IST

facebook post
facebook post

मधुबनी: जिले में एक लड़के को अपने फेसबुक एकाउंट से गांव में विकास न होने की बात कहना महंगा पड़ गया. उसके फेसबुक पर पोस्ट करने के कुछ ही देर बाद मुखिया के लोगों ने आकर बच्चे के चाचा के साथ बदसलूकी की. उन लोगों ने गाली-गलौज और हाथापाई की. बाद में मुखिया के बेटे ने बच्चे के चाचा पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया.

मुखिया के दबंग बेटे ने किया चाकू से हमला
गाली-गलौज और हाथापाई की शिकायत करने पीड़ित पक्ष मुखिया के पास पहुंचा लेकिन वहां भी बात नहीं बन पाई. उसके बाद जब बच्चे के चाचा अमोद कुमार झा घर पहुंचे तो पीछे से कुछ देर में मुखिया का दबंग बेटा भी वहां पहुंच गया. जबतक वे लोग संभल पाते तबतक मुखिया के बेटे ने धारदार हथियार से अमोद के हाथ पर वार कर दिया, जिससे वे घायल हो गए. अगर पीड़ित पक्ष ने संयम से काम न लिया होता तो मामूली बात में हत्या तक की नौबत आ सकती थी.

अब नियंत्रण में है स्थिति
घटना की सूचना पर पुलिस के मौके पर पहुंचते ही आरोपी शख्स भी वहां से निकल गया. ग्रामीण रमेश कुमार झा ने भी बताया कि गांव में कोरोना वायरस की इस महामारी के समय में भी पंचायत किसी तरह की कोई सहायता नहीं कर रहा. हम चाहते हैं कि मुखिया दबंगई छोड़कर सबके साथ मिलकर गांव के विकास का काम करें. मामूली विवाद में चाकूबाजी कहीं से भी जायज़ नहीं है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि चाकूबाजी की सूचना पर वे यहां पहुंचे हैं, स्थिति अब नियंत्रण में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details