बिहार

bihar

मधुबनी में ताबड़तोड़ फायरिंग कर पेट्रोल पंप मालिक की हत्या, 6 लाख रुपये की लूट

By

Published : Dec 16, 2019, 5:07 PM IST

Updated : Dec 16, 2019, 5:56 PM IST

मामला सकरी थाना क्षेत्र के बलिया रैयाम रोड के बलिया इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप का है. घटना में पेट्रोल पंप के मालिक धनंजय मिश्रा (42) की मौत हो गई.

पेट्रोल पंप पर लूट
पेट्रोल पंप पर लूट

मधुबनी: प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. बेखौफ बदमाशों ने सोमवार को पेट्रोल पंप में फायरिंग की और तकरीबन 6 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए. फायरिंग में पेट्रोल पंप के मालिक की मौत हो गई. मामला सकरी थाना क्षेत्र के बलिया रैयाम रोड के बलिया इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप का है. फिलहाल इलाके में दहशत का माहौल है.

घटना में पेट्रोल पंप के मालिक धनंजय मिश्रा (42) की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक अपराधी लूट के इरादे से आए थे. मालिक के विरोध करने पर उन्होंने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर घटना को अंजाम दिया. वे 6 लाख रुपये कैश लेकर फरार हो गए. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है.

ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: 'बिहार बंद' को लेकर RJD की दो टूक, नहीं बदलेगा कार्यक्रम, जिन्हें आना है उनका स्वागत

आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा
सरेआम मर्डर की इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. आक्रोशित ग्रामीणों ने सकरी मधुबनी को ब्लाठ गांव के पास सड़क जाम कर हंगामा किया. उन्होंने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की. घटना की खबर मिलते ही सदर डीएसपी कामनी बाला घटनास्थल पर पुलिस पहुंच कर तफ्तीश में जुट गए हैं.

Last Updated : Dec 16, 2019, 5:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details