बिहार

bihar

By

Published : Mar 29, 2020, 4:31 PM IST

ETV Bharat / state

कोरोना वायरस से लड़ाईः आपदा प्रबंधन मंत्री लक्ष्मेश्वर राय ने दिए 51 लाख रुपये

कोरोना वायरस से लड़ाई में डॉक्टर, सवास्थ्यकर्मी, पुलिस, सफाईकर्मी से लेकर अब जनप्रतिनिधि बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष, पूर्व सीएम के अलाव बिहार के तमाम विधायक, विधानपार्षद, मंत्री अपने निधि कोष से दान दे रहे हैं.

lakshmeshwr ray
lakshmeshwr ray

मधुबनीः कोरोना वायरस महामारी का रूप ले चुका है. कोरोना वायरस ने पूरे विश्व में तबाही मचा रखी है. इससे उभरने के लिए लगातार प्रयास जारी है. बिहार में जनप्रतिनिधि भी अपनी भागीदारी निभा रहे हैं. बिहार के आपदा प्रबंधन मंत्री लक्ष्मेश्वर राय 51 लाख रूपये विधायक निधि कोष से देने की घोषणा की है.

लौकहा विधायक सह आपदा प्रबंधन मंत्री लक्ष्मेश्वर राय ने मुख्यमंत्री विकास योजनान्तर्गत उपलब्ध राशि में से 51 लाख रूपये देंगे. यह राशि वायरस के संक्रमण से बचाव, आवश्यक सामग्री के खरीदने एवं चिकित्सा सुविधाएं के लिए अपने विधायक निधि कोष से 51 लाक देने की घोषणा की है. मंत्री ने इसकी इसके लिए योजना एवं विकास विभाग के सचिव को 51 लाख रुपये देने की अनुशंसा की है.

मंत्री लक्ष्मेश्वर राय का कहना है कि कोरोना वायरस भीषण महामारी का रूप धारण कर चुका है. इस विकट परिस्थिति में 51 लाख रुपए की राशि कोरोना उन्मूलन में कारगर साबित होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details