बिहार

bihar

मधुबनी में क्वारंटीन सेंटर पर प्रवासियों ने जमकर काटा बवाल

By

Published : May 31, 2020, 11:55 AM IST

मधुबनी के करहारा पंचायत स्थित प्रखंड क्वारंटीन सेंटर में प्रवासी मजदूरों ने जमकर हंगामा किया. प्रवासी मजदूर क्वारंटीन सेंटर में खराब व्यवस्था से नाराज थे.

हंगामा करते प्रवासी मजदूर
हंगामा करते प्रवासी मजदूर

मधुबनी: प्रदेश में इन दिनों क्वारंटीन सेंटर खूब सुर्खियों में है. क्वारंटीन सेंटरों में सुविधाओं की कमी को लेकर प्रवासी मजदूरों का विरोध-प्रदर्शन जारी है. ऐसे ही मधुबनी स्थित एक क्वारंटीन सेंटर को लेकर प्रवासी मजदूरों ने जमकर हंगामा किया. इसको लेकर प्रवासियों ने सड़क तक जाम कर दिया.

मामला मधुबनी के मधेपुर प्रखंड स्थित करहारा पंचायत के प्रखंड क्वारंटीन सेंटर का है. यहां प्रवासी मजदूरों को मानक के अनुसार कोई सुविधा नहीं दी जा रही थी. इससे नाराज होकर प्रवासी मजदूरों ने प्रशासन के खिलाफ हंगामा किया. प्रखंड मुख्यालय से बसिपट्टी पंचायत जाने वाली मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. मजदूरों का आरोप है कि यहां भोजन तक की व्यवस्था ठीक से नहीं है. रात का खाना भी काफी देर बाद मिलता है. यहां किसी प्रकार की कोई व्यवस्था नहीं है.

प्रवासी कर रहे हैं लगातार हंगामा

बता दें कि प्रवासी मजदूर लगातार स्पेशल ट्रेन से बिहार लौट रहे हैं. इनके लिए 14 दिनों तक सरकारी स्तर पर क्वारंटीन सेंटर में व्यवस्था की गई है. लेकिन क्वारंटीन सेंटरों पर सुविधाओं की अभाव को लेकर हमेशा हंगामा की खबरें आ रही हैं. वहीं, सीएम नीतीश कुमार लगातार प्रवासियों को लेकर हाई लेबल मीटिंग कर रहे हैं. लेकिन क्वारंटीन सेटरों में व्यवस्था को लेकर हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details