बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधुबनी: सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत, पत्नी और बच्ची गंभीर रूप से घायल

जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार से जा रही बाइक अनियंत्रित होकर NH-57 पर डिवाइडर से जा टकराई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं, एक महिला और एक बच्ची इस घटना में घायल हो गए.

By

Published : Apr 16, 2020, 8:18 PM IST

madhubani
madhubani

मधुबनी: जिले के भैरव स्थान थाना के क्षेत्र के पाही गांव के नजदीक NH-57 पर सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति कि मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार से जा रही बाइक अनियंत्रित होकर NH-57 पर डिवाइडर से जा टकराई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं, एक महिला और एक बच्ची इस घटना में घायल हो गए. जिसे पुलिस ने झंझारपुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करवाया है. मृतक की पहचान दरभंगा जिला के क्योटी थाना क्षेत्र के फिरमा गांव निवासी कारी महतो के रूप में हुई है.

पत्नी और बच्ची का चल रहा इलाज
मृतक अपनी पत्नी सुनैना देवी और बेटी सुरीति कुमारी के साथ गुरुवार को मधेपुर अपने संबंधी के यहां जा रहा था. पाही गांव के नजदीक अचानक बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. भैरव स्थान थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि बाइक सवार की मौत हो गई. वहीं, घायल महिला और बच्ची का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में कराया जा रहा है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details