बिहार

bihar

25 लाख का 5336 बोतल शराब जब्त, पुलिस के आने से पहले भागे धंधेबाज

By

Published : Jun 4, 2021, 10:14 PM IST

मधुबनी जिले के घोघरडीहा थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. शराब की कीमत करीब 25 लाख रुपए है. पुलिस के पहुंचने की भनक लगते ही धंधेबाज सहित सभी वाहन चालक भाग गए.

liquor seized
शराब जब्त

मधुबनी:पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. शराब की कीमत करीब 25 लाख रुपए है. 220 कार्टन में 5336 बोतल शराब के साथ एक ट्रक, एक कार, पिकअप और स्कॉर्पियो को जब्त किया गया. घोघरडीहा थाना प्रभारी ने परसा परती के समीप छापेमारी कर शराब बरामद किया.

यह भी पढ़ें-पटना में 'हॉट मस्ती'! 7 लड़के... 3 लड़कियां... एक पिस्टल और बर्थडे के बहाने आधी रात में शराब पार्टी

जब पुलिस ने छापेमारी की तो शराब को ट्रक से अनलोड कर दूसरे छोटे वाहनों में लोड किया जा रहा है. पुलिस के पहुंचने की भनक लगते ही धंधेबाज सहित सभी वाहन चालक भाग गए. पुलिस ने पश्चिम बंगाल नंबर का ट्रक, एक पिकअप, स्कॉर्पियो और एक कार को जब्त किया है.

मद्य निषेध विभाग से मिली थी सूचना
घोघरडीहा थानाध्यक्ष गोपाल कृष्ण ने कहा "बीती रात मद्य निषेध विभाग पटना द्वारा सूचना मिली थी कि पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिला के दालकोला थाना के पश्चिम मटियारी से एक ट्रक शराब आया है. ट्रक घोघरडीहा थाना क्षेत्र के परसा धवहा परती के समीप खाली करवाया जा रहा है."

"सूचना मिलने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी की. पुलिस टीम के आने की भनक लगते ही धंधेबाज और वाहन चालक फरार हो गए. वाहन मालिकों और चालकों के अलावा स्थानीय शराब कारोबारी को चिह्नित किया जा रहा है."- गोपाल कृष्ण, थानाध्यक्ष घोघरडीहा

यह भी पढ़ें-रेट लाइट एरिया से शराब पीते गिरफ्तार दारोगा पद मुक्त, आईजी गणेश कुमार ने की कार्रवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details