बिहार

bihar

मधुबनी: नमक की बोरी में छिपाकर लाई जा रही 300 कार्टन विदेशी शराब बरामद, तस्कर फरार

By

Published : Aug 19, 2019, 8:47 PM IST

शराब तस्कर नमक की बोरियों के बीच 300 कार्टन हरियाणा निर्मित विदेशी शराब छुपाकर ला रहे थे. पुलिस की भनक मिलते शराब तस्कर ट्रक छोड़कर फरार हो गए.

मधुबनी में 300 कार्टन विदेशी शराब बरामद

मधुबनी: जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की है. शराब की यह बरामदगी फुलपरास थाना थाना क्षेत्र से हुई है. शराब ट्रक से ले जाई जा रही थी. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर यह कार्रवाई की है.

गुप्त सूचना के आधार पर हुई कारवाई
जानकारी के मुताबिक, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब की बड़ी खेप तस्करी कर लाई जा रही है. जिसके बाद फुलपरास डीएसपी ने त्वरित कारवाई करते हुए मुख्य सड़क की नाकाबंदी कर ट्रक न: UP42 BT 7112 से 300 कार्टन हरियाणा निर्मित विदेशी शराब बरामद की.

मधुबनी में 300 कार्टन विदेशी शराब बरामद

ट्रक छो़ड़कर चालक व खलासी फरार
बताया गया है कि, शराब तस्कर नमक की बोरियों के बीच 300 कार्टन हरियाणा निर्मित विदेशी शराब छुपाकर ला रहे थे. पुलिस की भनक मिलते ही शराब तस्कर ट्रक को दुर्गीपट्टी एसएच 51 दक्षिण मध्यविद्यालय के बगल में छोड़कर फरार हो गये.

नमक की बोरियों के बीच छुपाकर लाई जा रही थी शराब

जांच में जुटी पुलिस
इस मामले पर फुलपरास डीएसपी सुनीता कुमारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई. यह छापोमारी फुलपरास थाना एवं खुटौना थाना पुलिस की संयुक्त कारवाई में की गई. ट्रक और एक बाईक पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है. उन्होंने बताया कि शराब अधिनियम के अंतर्गत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. शराब तस्कर जल्द ही पुलिस के गिरफ्त में होंगें.

खुटौना पुलिस थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details