बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधुबनी: पार्सल कंपनी के मैनेजर को पिस्टल दिखाकर लाखों की लूट

मधुबनी में गत बुधवार रात बाइक सवार चार अपराधी एक पार्सल कंपनी के मैनेजर से लाखों रुपए लुटकर फरार हो गये. पीड़ित मैनेजर ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

By

Published : Apr 16, 2021, 8:07 PM IST

लूट
लूट

मधुबनी:बाइक सवार चार अपराधी हथियारों के बल पर एक पार्सल कंपनी के मैनेजर से लाखों रुपए लुटकर फरार हो गये. मामला रहिका थाना क्षेत्र में पोखरौनी चौक के समीप की है. पीड़ित मैनेजर ने रहिका थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, पोखरौनी चौक के समीप जयनगर-दरभंगा एनएच-527 बी पर बीते बुधवार रात अपराधियों ने पार्सल कंपनी के मैनेजर से लूटपाट की. बैग में रखे लाखों रुपये लेकर अपराधी फरार हो गए. इस दौरान पोखरौनी चौक पर मैनेजर और चालक ने शोर मचाया.

पढ़ें:भागलपुरः पुरानी रंजिश में फिर गरजी बंदूक, पिता की मौत का बदला लेने के लिए मारी गोली!

मधुबनी लौटते समय घटी घटना
रहिका थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि निजी लॉजिस्टिक कंपनी का मैनेजर सोनू कुमार सिंह शिवहर का निवासी है. जो दरभंगा से जयनगर और लदनिया पार्सल पहुंचाने गया था. बुधवार रात में जयनगर से मधुबनी वापस लौटते समय लोहा चौक से पल्सर बाइक पर सवार चार अपराधी उसका पीछा करने लगे. पोखरौनी चौक के समीप अपराधियों ने मैनेजर को पिस्टल दिखाकर 5 लाख 98 हजार रुपये लूट लिये.

पढ़ें:सुपौल: ऑटो सवार से हथियार के बल पर 2 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

अपराधियों की गिरफ्तारी करने के लिए छापेमारी
उन्होंने कहा कि इस मामले में पीड़ित मैनेजर ने अज्ञात चार अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. मैनेजर ने पुलिस को बताया कि सभी अपराधी 22 से 30 वर्ष उम्र के थे. घटना स्थल पर पुलिस ने जांच के क्रम में गोली का खोखा बरामद किया है. अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details