बिहार

bihar

झंझारपुर में कन्हैया कुमार का विरोध, करणी सेना ने दिखाया काला बिल्ला

By

Published : Feb 5, 2020, 4:56 PM IST

करणी सेना को लोगों ने काला पट्टा लगाकर विरोध जताया और कन्हैया कुमार के खिलाफ नारेबाजी भी की. उन्होंने झंझारपुर के डीएवी स्कूल के पास हंगामा किया.

करणी सेना ने दिखाया काला पट्टा
करणी सेना ने दिखाया काला पट्टा

मधुबनी:सीएए के खिलाफ 'जन गण मन' यात्रा के तहत सीपीआई नेता कन्हैया कुमार बुधवार को झंझारपुर पहुंचे. जहां उनके काफिले का करणी सेना ने विरोध किया. करणी सेना के लोगों ने काला बिल्ला लगाकर विरोध जताया और कन्हैया कुमार के खिलाफ नारेबाजी भी की. आक्रोशित लोगों ने कहा कि कन्हैया टुकड़े-टुकड़े गैंग से हैं, जो देश को बांटना चाहते हैं.

विरोध के मद्देनजर इलाके में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. करणी सेना ने झंझारपुर के डीएवी स्कूल के पास हंगामा किया. इस दौरान करणी सेना के राघवेंद्र सिंह ने बताया कि मिथिला की पावन भूमि पर कन्हैया कुमार भ्रम फैलाने आ रहे हैं, इसलिए हम उनका विरोध कर रहे हैं.

करणी सेना ने जताया विरोध

ये भी पढ़ें: NRC पर भ्रम की स्थिति पैदा कर रही है केंद्र सरकार- शिवानंद तिवारी

'देश को बांटने की हो रही कोशिश'
विरोध प्रदर्शन में शामिल करणी सेना के लोगों ने कहा कि कन्हैया कुमार और तमाम विपक्ष के नेता सीएए को लेकर देश में गलत उन्माद पैदा करना चाहते हैं. देश के टुकड़े करने की कोशिश की जा रही है, जो करणी सेना नहीं होने देगी. ये कानून नागरिकता देने वाला कानून है. वहीं, बीजेपी नगर अध्यक्ष दीपक पोद्दार ने कन्हैया कुमार को देशद्रोही मानसिकता का आदमी कहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details