बिहार

bihar

मधुबनीः चैत्र नवरात्रा और रामनवमी को लेकर कलुआही बीडीओ ने की शांति समिति की बैठक

By

Published : Apr 19, 2021, 3:27 AM IST

कलुआही थाना पर कलुआही बीडीओ की अध्यक्षता में चैत्र नवरात्रा और रामनवमी को लेकर शांति बैठक का आयोजन किया गया

Kaluahi
शांति समिति की बैठक

मधुबनीःचैत्र नवरात्रा और रामनवमीको लेकर कलुआही थाना पर कलुआही बीडीओ की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया. इस दौरान त्योहार मानाने के समय कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन करने का निर्देश दिया गया.

इसे भी पढ़ेंःमधुबनीः DM ने अधिकारियों के साथ की बैठक, दिए आवश्यक निर्देश

सभी पंचायतों के जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.
चैत्र नवरात्रा एवं रामनवमी पर्व शांति पूर्वक मनाने के उद्देश्य से रविवार को कलुआही थाना परिसर में कलुआही के बीडीओ किशोर कुमार कज अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में सीओ रसिकलाल टूड्डू , पुलिस निरीक्षक राजकिशोर राम एवं थानाध्यक्ष राजकुमार मंडल सहित प्रखंड के सभी पंचायतों के जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे.

कोरोना को लेकर बीडीओ की अपील
बैठक को संबोधित करते हुए कलुआही के बीडीओ किशोर कुमार ने लोगों से चैती नवरात्रा एवं रामनवमी पर्व कोरोना गाइडलाइन के अनुसार मनाने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि रामनवमी पर्व के अवसर पर जुलूस निकालने तथा किसी प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रमों पर पूर्णतः रोक रहेगी. कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

अिधकारियों को दिया निर्देश
बीडीओ ने अिधकारियों को प्रखंड में हो रहे चैती नवरात्रा पूजा स्थलों पर जाकर शत प्रतिशत कोरोना गाइडलाइन के पालन कराने का निर्देश दिया. इस अवसर पर कलुआही थाना पर प्रमुख वैद्यनाथ प्रसाद सिंह, पुनी महेन्द्र राय, केदार नाथ भंडारी, केवल झा, गणेश झा, उदय कांत चौधरी, हरि शंकर पासवान, सरपंच दशरथ साहू सहित कई लोग उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details