बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार: मधुबनी में पत्रकार प्रदीप मंडल को मारी गोली, हालत गंभीर

बिहार में अपराधियों के मनोबल बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामला मधुबनी के पंडौल थाना क्षेत्र के हाटी गांव का हैं जहां बेखौफ अपराधियों ने दैनिक अखबार के पत्रकार को गोला मार दी. बेहतर इलाज के लिए DMCH में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Jul 29, 2019, 10:05 AM IST

पत्रकार को मारी गोली

मधुबनी:बिहार के मधुबनी में दैनिक अखबार के स्थानीय पत्रकार प्रदीप मंडल को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी. रविवार देर रात हुई इस घटना में प्रदीप मंडल की हालत गंभीर बनी हुई है. उन्हें डीएमसीएच अस्पताल रेफर किया गया है. डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर बताई है.

बताया जाता है कि, प्रदीप मंडल पंडौल से हाटी गांव आ रहे थे. इस दौरान घात लगाए बदमाशों ने उन पर फायरिंग की और मौके से फरार हो गए. फायरिंग की आवाज सुन आसपास के लोग जमा हुए और उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया. वहां से उन्हें डीएमसीएच अस्पताल रेफर किया गया है.

बेखौफ अपराधियों ने दैनिक अखबार के पत्रकार को मारी गोली

घटना देर रात की है. बताया जाता है कि प्रदीप कुमार मंडल पंडौल प्रखंड मुख्यालय से समाचार संकलन कर रोज की तरह अपने घर जा रहे थे, उसी वक्त घात लगाए अज्ञात अपराधियों ने उन्हें पीछे से गोली मार दी. इस घटना के बाद आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल है.

अपराधियों की धरपकड़ में जुटी पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही सकरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पूछताछ के दौरान प्रदीप ने पुलिस को अशोक मंडल और सुशील मंडल नामक दो व्यक्ति के घटना में शामिल होने की बात कही है. सडर डीएसपी कामनी बाला ने घटना की पुष्टि की है. फिलहाल, पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है. पुलिस कई जगहों पर छापेमारी कर रही है. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details