बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधुबनी: JDU सेवादल ने कोरोना वायरस को लेकर चलाया जागरूकता अभियान

जेडीयू सेवादल के जिलाध्यक्ष चंदन सिंह ने बताया कि पूजा अर्चना कर देश से जल्द कोरोना वायरस खत्म होने की कामना की गई है. लोगों को जागरूक करने के लिए अभियान चलाया गया. साथ ही मास्क, हैंडवाश, साबुन का वितरण किया गया.

By

Published : Mar 18, 2020, 4:19 AM IST

madhubani
जागरूकता अभियान

मधुबनी: कोरोना वायरस से देश में हाहाकार मच गया है. बिहार सरकार ने सभी स्कूल, कॉलेज, कोचिंग संस्थान, पार्क, सिनेमा हाल को 31 मार्च तक बंद कर दिया है. इसी सिलसिले में जिले में जेडीयू सेवादल की ओर से कोरोना वायरस को लेकर लोगों के बीच जागरूकता अभियान चलाया गया. इस जागरूकता अभियान में लोगों के बीच मास्क और साबुन का वितरण किया गया.

सफाई व्यवस्था पर ध्यान रखने की दी गई सलाह
बता दें कि इस जागरूकता अभियान में लोगों को साबुन, हैंडवाश से दो घंटे पर हाथ धोने और सफाई व्यवस्था पर विशेष ध्यान रखने की सलाह दी गई. साथ ही बच्चों के बीच मास्क बांटा गया. वहीं, इस जागरूकता अभियान से लोगों में खुशी देखी गई.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

अभियान से लोगों में डर होगा समाप्त
जेडीयू सेवादल के जिलाध्यक्ष चंदन सिंह ने बताया कि पूजा अर्चना कर देश से जल्द कोरोना वायरस खत्म होने की कामना की गई है. लोगों को जागरूक करने के लिए अभियान चलाया गया. साथ ही मास्क, हैंडवाश, साबुन का वितरण किया गया. उन्होंने बताया कि जागरूकता अभियान चलाए जाने से लोगों को जानकारी प्राप्त होगी. इससे लोगों के बीच इस बीमारी को लेकर डर खत्म होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details