बिहार

bihar

By

Published : May 23, 2020, 11:53 PM IST

ETV Bharat / state

बोले JDU नेता: मीडिया में बने रहने के लिए अनाप-शनाप बोल रहा विपक्ष

जेडीयू नेता अजय नारायण चौधरी ने प्रेमचंद्र मिश्रा के बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि वो पहले खुद अपने गिरेबान को देखें.

ajay narayan chaudhary
ajay narayan chaudhary

मधुबनी: युवा जेडीयू के प्रदेश उपाध्यक्ष अजय नारायण चौधरी ने प्रेमचंद्र मिश्रा के बयान पर निशाना साधा है. उन्होंने बगैर नाम लिए कहा कि आपदा मंत्री लक्ष्मेश्वर राय जी पर जो विपक्ष आरोप लगा रहा है, वो पहले खुद अपने गिरेबान को देखें. कुछ विपक्षी लाउड स्पीकर सिर्फ प्रलाप कर मीडिया में आना चाहते हैं.

'युद्ध स्तर पर हो रहा काम'
आपदा मंत्री पर दिए बयान की प्रदेश उपाध्यक्ष ने भर्त्सना की है. क्योंकि अभी भी इस विपत्ति के समय विपक्ष नकारात्मक राजनीति कर रहा है. अजय नारायण चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री जी खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं. काम युद्ध स्तर पर किया जा रहा है. मंत्री जी मुख्यालय में हैं. मुख्यमंत्री जी और उनकी टीम बोलने में नहीं करने में विश्वास करती है.

'सकारात्मक सोच रखे विपक्ष'
अजय नारायण चौधरी ने कहा कि एक दल के लाउड स्पीकर हैं, जो खुद आपदा में मीडिया में बने रहने के लिए अनाप-शनाप बोलते हैं. उनको अपनी कार्यशैली दिखती नहीं है. जब बाढ़ आई थी तो वो खुद गृह जिला तो छोड़िए अपने गांव तक नहीं गए. प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि विपक्ष को अभी के समय में कम से कम सकारात्मक सोच रखना चाहिए. बता दें कि शुक्रवार को कांग्रेस के एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा ने आपदा प्रबंधन मंत्री लक्ष्मेश्वर राय पर निशाना साधा था.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details