बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधुबनीः पति ने पत्नी और बेटी पर फेंका तेजाब, दोनों अस्पताल में भर्ती

मधुबनी के ओपी थाना इलाके की रहने वाली महिला और उसकी बेटी पर उसके पति ने तेजाब फेंक दिया. जिससे मां और बेटी दोनों झुलस गईं. दोनौं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Dec 22, 2020, 7:02 AM IST

अनुमंडलीय अस्पताल झंझारपुर
अनुमंडलीय अस्पताल झंझारपुर

मधुबनीः ओपी थाना क्षेत्र के अररिया गांव की रहने वाली एक महिला और उसकी बेटी पर पति ने तेजाब फेंक दिया. तेजाब फेंके जाने से दोनों मां और बेटी झुलस गयीं. जिन्हें आनन-फानन में अनुमंडलीय अस्पताल झंझारपुर में भर्ती कराया गया. जहां स्थिति गंभीर होने पर उन्हें दरभंगा रेफर कर दिया गया. आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

मां और बेटी पर एसिड अटैक
ओपी थाना क्षेत्र के अररिया गांव का रहने वाले एक अधेड़ की घर में किसी बात को लेकर पत्नी के साथ कहासुनी हुई. जिसके बाद पति ने बेटी और पत्नी पर एसिड अटैक कर दिया. हालांकि परिजन दोनों को लेकर अनुमंडलीय अस्पताल झंझारपुर पहुंचे जहां स्थिति गंभीर होने पर इलाज के लिए डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया गया.

स्थिति गंभीर होने पर दरभंगा रेफर
अनुमंडलीय अस्पताल झंझारपुर में तैनात डॉक्टर सृष्टि ने बताया की एसिड अटैक की दो मरीज आई थी. जो बुरी तरह से झुलसी थी. जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया गया है.

पुलिस की हिरासत में आरोपी
इस मामले में झंझारपुर के डीएसपी आशीष आनंद ने बताया कि मां और बेटी पर उनके पति द्वारा केरोसिन फेंके जाने की बात कही गयी थी. लेकिन डॉक्टर के अनुसार एसिड अटैक बताया गया है. पुलिस ने तेजाब फेंकने वाले सनकी पति को हिरासत में लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details