बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधुबनी में होटल मालिक के भाई की गोली मारकर हत्या

मधुबनी में होटल संचालक के भाई की हत्या (Hotel Owner Brother Dhot Dead In Madhubani) अपराधियों ने गोली मारकर रह दी. घटना जिले के राजनगर थानाक्षेत्र का है. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया. इधर घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. पढे़ं पूरी खबर..

By

Published : May 1, 2022, 10:53 AM IST

मधुबनी में हत्या
Murder In Madhubani

मधुबनी:बिहार के मधुबनी में अपराध (Crime In Madhubani) की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधी लगातार हत्या, लूट और छिनतई जैसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं. इसी कड़ी में राजनगर थाना क्षेत्र में एक बार फिर से अपराधियों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है. रामपट्टी-मधुबनी मुख्य मार्ग पर सरवाडीह स्थित मिथिला मीट होटल पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर बदमाशों ने होटल संचालक के भाई की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें-बिहार में मामूली विवाद में हो रहे हत्याकांड, मनोचिकित्सक बोले- 'लोगों में पहले की अपेक्षा घटी सहनशीलता'

होटल संचालक के भाई की हत्या:मृतक की पहचान मिथिला मीट होटल के मालिक के बड़े भाई संजीत यादव के रूप में हुई है. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया. ग्रामीणों के आक्रोश का सामना वहां से गुजर रहे जिला परिषद अध्यक्ष बिंदु गुलाब यादव को भी झेलना पड़ा. जिला परिषद अध्यक्ष ने पुलिस से भी बात की, लेकिन पुलिस को रिस्पॉन्स नहीं था. अंतत: जिला परिषद अध्यक्ष को गाड़ी वापस कर लौटना पड़ा.

दो साल से रहे रहे थे कोटा: परिजनों के अनुसार संजीत यादव को काफी दिनों से जान को खतरा था, लेकिन पुलिस ने ध्यान नहीं दिया. दो साल से वह बिहार छोड़कर कोटा में रह रहे थे. चार दिन पहले अपने बीमार पिता को देखने आए थे. इसी क्रम में अपराधियों ने होटल के पास ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या कर दी और पुलिस कुछ न कर सकी. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details