बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कंटेनमेंट जोन में ड्यूटी कर रहे स्वास्थ्य कर्मी और पुलिस कर्मियों को नहीं मिल रही सुविधाएं

कोरोना पॉजिटिव इलाके में लगे स्वास्थ्य कर्मियों को मिलने वाली सुविधाएं नदारद है. कंटेनमेंट जोन में ड्यूटी कर रहे स्वास्थ्यकर्मी और पुलिस कर्मियों के बीच भय का माहौल है.

By

Published : May 8, 2020, 11:42 PM IST

madhubani
madhubani

मधुबनी:जिले में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है. जिले में मिले मरीजों के गांव को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है. गांव को बेरिकेटिंग कर इलाके को सील किया गया है. वहीं, सुरक्षा के लिए पुलिस बल, मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है लेकिन इन लोगों को पीपीई किट के अलावा जरुरी सुविधाएं मुहैया नहीं कराया गया है.

कंटेनमेंट जोन में तैनात मजिस्ट्रेट अरविंद कुमार चौधरी ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था पर ध्यान नहीं दिया जा रहा. खाने पीने की व्यवस्था भी नहीं की गई है. उन्होंने बताया कि जान जोखिम में डालकर काम करना पड़ रहा है. अपनी सुरक्षा के साथ पॉजिटिव इलाके में लोगों की सुरक्षा करनी पड़ रही है. वहीं, कोरोना संक्रमण पॉजिटिव केस बढ़ने से लोग आक्रांत हैं.

ड्यूटी पर तैनात स्वास्थ्य और पुलिस कर्मी

कर्मियों तक पहुंचाई जा रही सामग्री

दूसरी तरफ एसडीएम शैलेश कुमार चौधरी ने बताया कि पॉजिटिव केस मिलने वाले गांव को 3 किलोमीटर कंटेनमेंट जॉन बनाया गया है. सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस और मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है. उन्होंने सुरक्षा के सवाल पर बताया कि सभी के बीच आवश्यक सामग्री की आपूर्ति की जा रही है. वहीं, जिले में 24 कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आया है सभी कोरोना पॉजिटिव को ट्रेंनिंग कॉलेज झंझारपुर में रखा गया है.

शैलेश कुमार चौधरी, एसडीएम झंझारपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details