बिहार

bihar

मधुबनी: नगर परिषद क्षेत्र में नाली नहीं बनने से गंदगी का अंबार, अधिकारी नहीं ले रहे सुध

By

Published : Sep 27, 2019, 5:54 PM IST

नगर परिषद क्षेत्र के लोगों ने कई बार नगर परिषद के अधिकारियों को लिखित आवेदन भी दिया है. लेकिन नगर परिषद के अधिकारी कोई सुध नहीं ले रहे हैं.

चारों तरफ गंदगी

मधुबनी: नगर परिषद क्षेत्र में नगर परिषद अधिकारियों के लापरवाही के चलते नाली नहीं बनी है. जिसके चलते चारों तरफ गंदगी ही गंदगी फैली हुई है. बरसात से पहले पूर्व डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने सभी नाले को बनाने का आदेश दिया था. लेकिन उसके बाद भी नगर परिषद के अधिकारियों ने नाली नहीं बनवाई. जिसके चलते स्थानीय लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

नाली नहीं बनने के चलते चारों तरफ गंदगी का अंबार

'अधिकारी नहीं ले रहे सुध'
लोगों का कहना है कि गंदगी के चलते नाली जाम होने से जलजमाव हो गया है और मच्छर भी काफी बढ़ गया है. जिसके चलते महामारी फैलने की आशंका बढ़ती जा रही है. नगर परिषद क्षेत्र के लोगों ने कई बार नगर परिषद के अधिकारियों को लिखित आवेदन भी दिया. लेकिन नगर परिषद के अधिकारी कोई सुध नहीं ले रहे हैं. जबकि नगर परिषद सफाई के नाम पर लाखों रुपए हर महीने खर्च किए जा रहा है. लेकिन उसके बाद भी चारों तरफ गंदगी का ढेर लगा हुआ है.

नाली नहीं बनने के कारण जलजमाव

डीएम के आदेश की उड़ रही धज्जियां
नाली जाम होने के चलते लोगों के घरों और दुकानों में बारिश का पानी घुस जा रहा है. दुकानदार बाल्टी लेकर पानी को दुकान से बाहर निकाल रहा है. लेकिन उसके बाद भी नगर परिषद के अधिकारी कोई सुध नहीं ले रहे है. डीएम के आदेश का नगर परिषद के अधिकारी धज्जियां उड़ा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details