बिहार

bihar

मधुबनी: जमीन विवाद में चली गोली, चार गंभीर रूप से घायल

By

Published : Jun 25, 2021, 2:40 PM IST

जमीन विवाद में अपराधियों ने घर में घुसकर गोलीबारी की. इस घटना में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में जुटी है.

मधुबनी
मधुबनी

मधुबनी:बिहार के मधुबनी (Madhubani) में जमीन विवाद के कारण चली गोली में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को नाजुक हालत में दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (DMCH) रेफर कर दिया गया है. घटना नरहिया ओपी क्षेत्र में बनगामा गांव की बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें:Banka Crime News: ट्रैक्टर खड़ा करने के विवाद में युवक की हत्या, 3 घायल

गोली मारने के बाद घर में लूटपाट
जानकारी के मुताबिक मोहम्मद अयूब और मोहम्मद इस्लाम के बीच पहले से जमीनी विवाद था. आरोप है कि मोहमद इस्लाम ने भाड़े पर अपराधी बुलवाकर अयूब के घर में घुसकर फायरिंग करा दी. इस घटना में अयूब, उसकी पत्नी और दो छोटे-छोटे बेटों को गोली लगी है.

गोली लगने के बाद अपराधियों ने घर में लूटपाट भी की. सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया. जहां पर मोहम्मद अयूब की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ें:छपरा: जमीन विवाद में युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

पुलिस मामले की जांच में जुटी
नरहिया थाना प्रभारी सुनील झा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. दोनों के बीच पहले से जमीनी विवाद होने के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया. ग्रामीणों ने बताया गया कि गोली चलाने की आवाज सुन कर लोग दहशत में आ गए. जब तक लोग समझ पाते, तब तक अपराधियों ने दर्जनों भर गोलियां चला दीं और भाग गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details