बिहार

bihar

महाराष्ट्र के पूर्व CM देवेन्द्र फड़णवीस पहुंचे मधुबनी, चुनावी सभा को किया संबोधित

By

Published : Oct 15, 2020, 9:47 AM IST

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए देवेन्द्र फड़णवीस ने कहा कि आने वाले 5 सालों में बिहार को विकसित बिहार बनाया जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार के कार्यकाल में बिहार में कई विकास कार्य हुए हैं. उन्होंने लोगों से राजग के पक्ष में वोट में करने की अपील की.

मधुबनी
मधुबनी

मधुबनी: बिहार विधानसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार अभियान के तहत महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय राजनगर विधानसभा क्षेत्र के महरैल पहुंचे. इस दौरान जिला बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें मिथिला रीति रिवाज के अनुसार पाग और दुपट्टा से सम्मानित किया. मौके पर देवेन्द्र फड़णवीस, मंगल पांडेय और बीजेपी विधायक रामप्रीत पासवान ने मधुबनी प्रत्याशी सुमन महासेठ के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित भी किया.

'चुनाव युवाओं के भविष्य को करेगा तय'
चुनावी सभा को संबोधित करते हुए देवेन्द्र फडणवीस ने कहा कि आने वाले 5 सालों में बिहार को विकसित बिहार बनाया जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार के कार्यकाल में बिहार में कई विकास कार्य हुए हैं. वहीं, राजनगर सुरक्षित सीट के विधायक रामप्रीत पासवान ने झंझारपुर विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी नीतीश मिश्रा के पक्ष में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार का विधानसभा चुनाव बिहार के नौजवानों को भविष्य तय करने वाला होगा.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

तीन चरण में होने हैं मतदान
बता दें कि बिहार विधानसभा के 243 सीट के लिए तीन चरणों में मतदान होने हैं. मतदान 28 अक्तूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को होगा. जबकि, मतों की गणना 10 नवंबर को होगी. पहले चरण के चुनाव में 16 जिले के 71 सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे, जबकि 3 नवंबर को दूसरे चरण के लिए 17 जिले के 94 सीट और 7 नवंबर को तीसरे चरण में 15 जिलों की 78 सीटों पर मतदान होगा.

चुनावी सभा में उपस्थित लोग

ABOUT THE AUTHOR

...view details