बिहार

bihar

मधुबनीः जमीन विवाद में गोलीबारी, आधा दर्जन से ज्यादा लोग हुए घायल

By

Published : Jun 9, 2020, 12:04 PM IST

जयनगर थाना अंतर्गत भेलवा टोला के इस्लामपुर गांव में जमीन विवाद को लेकर मंगलवार की सुबह दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. उसके बाद गोलीबारी की घटना हुई. इस घटना में दोनों पक्षों के आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए.

patna
patna

मधुबनीःजिले में इन दिनों जमीन विवाद में गोलीबारी की घटनाएं खूब हो रही है. हर एक दिन पर गोली चलाने की बात सामने आती रहती है. जिससे इलाके के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. इसी कड़ी में एक बार फिर से जमीन विवाद में गोलीबारी की घटनाएं सामने आई. जो की एक पूर्व मुखिया पर आरोप लगा है.

जमीन विवाद में हुई गोलीबारी
दरअसल जयनगर थाना अंतर्गत भेलवा टोला स्थित इस्लामपुर गांव में जमीन विवाद को लेकर मंगलवार की सुबह दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. उसके बाद गोलीबारी की घटनाएं हुई. इस घटनाएं में दोनों पक्षों में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. जिसके बाद सभी घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां सभी लोगों की बेहतर चिकित्सा हो रही है. सभी घायल खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

जांच करती पुलिस

पूर्व मुखिया पर लगा आरोप
बताया जाता है कि बेलही दक्षिण पंचायत के पूर्व मुखिया पति उमेश यादव ने ही गोलीबारी करवाई है. जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हालांकि मौके पर पुलिस पहुंच कर कानूनी कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details