बिहार

bihar

मधुबनी: दीपावली की रात 8 अपराधियों ने की कारोबारी के घर में लूटपाट

By

Published : Oct 28, 2019, 2:34 PM IST

पीड़ित अनिल कुमार अग्रवाल ने बताया कि करीब 12 बजे आंगन में खटखट की आवाज सुनाई दी. उसके बाद उसकी पत्नी ने खिड़की से कुछ लोगों को घर के आंगन में घुसते देखा और डर से रोने लगी.

मधुबनी में रात को आठ अपराधियों ने व्यवसायी के घर में लूटपाट की

मधुबनी: जिले में 8 अपराधियों ने दीपावली की रात किराना व्यवसायी के घर में लाखों के गहने और पैसे की लूट की. अपराधियों ने पहले तो घर के लोगों को मारा पीटा और फिर व्यवसायी के घर का सारा सामान लूट लिया.

विरोध करने पर अपराधियों ने की मारपीट

अपराधियों ने दीपावली की रात जमकर की लूटपाट
दरअसल, पूरा मामला जिले के लौकहा थाना क्षेत्र के लौकहा बाजार की है. जहां दीपावली की रात को 8 अपराधियों ने एक किराना व्यवसायी के घर में धावा बोल दिया. बताया जाता है कि जब घर के लोग सो रहे थे तो घर में 8 अपराधी घुस आये और सामान की चोरी करने लगे. जिसके बाद घर के सबसे बुजुर्ग सदस्य की आंख आवाज से खुली. इसके बाद उन्होंने शोर मचाया तो बदमाश उन्हें पीटने लगे और सामान लूटने के बाद फरार हो गये.

आठ अपराधियों ने व्यवसायी के घर में लूटपाट की

विरोध करने पर सदस्यों को पीटा
पीड़ित अनिल कुमार अग्रवाल ने बताया कि रात 11 बजे जब सब पूजा करने के बाद सोने चले गये तो, करीब 12 बजे आंगन में खटखट की आवाज सुनाई दी. उसके बाद उनकी पत्नी ने खिड़की से कुछ लोगों को घर के आंगन में घुसते देखा और डर से रोने लगी. इसके बाद रोने की आवाज सुनकर अपराधी सतर्क हो गये और दरवाजा तोड़कर कमरे में घुस गये और जमकर लूटपाट करने लगे. उन्होंने कहा कि जब पिताजी इसका विरोध करने लगे तो चोरों ने उन्हें मारा और लहुलुहान कर दिया और 2 लाख नगद रुपये और 3 लाख के गहने लूटकर फरार हो गये. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद डीएसपी सुनीता कुमारी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details