बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधुबनीः अपराधियों ने बुजुर्ग को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

बासोपट्टी थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक वृद्ध को गोली मारकर जख्मी कर दिया. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है.

By

Published : Jul 28, 2020, 6:42 AM IST

patnapatna
patna

मधुबनीः जिले में बेखौफ अपराधियों ने सोमवार की रात एक वृद्ध को गोली मार कर जख्मी कर दिया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. घटना बासोपट्टी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. वहीं घायल की पहचान देवेन्द्र शर्मा के रूप में की गई है, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

वृद्ध को मारी गोली
जानकारी के अनुसार जख्मी वृद्ध बरामदे में सोया हुआ था. किसी काम के लिए वह बरामदे से नीचे सड़क पर आया. इसी दौरान अपराधियों ने उसे गोली मार दी और फरार हो गए. ग्रामीणों ने बताया कि अपराधियों ने घटना का अंजाम देने के बाद गांव से बाहर निकलते वक्त भी हवाई फायरिंग की. फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. घटनास्थल से एक जिंदा गोली भी बरामद की गई है. वहीं, घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है.

देखें पूरी रिपोर्ट

गोली बरामद
दस दिन पूर्व भी इसी गांव के एक युवक को अपराधी ने गोली मार दी थी. जिसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई. बासोपट्टी थानाध्यक्ष इंदल यादव ने बताया कि पुलिस अपराधी की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी शुरू कर दी है, बहुत जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details