बिहार

bihar

By

Published : Dec 27, 2019, 11:26 AM IST

Updated : Dec 27, 2019, 11:46 AM IST

ETV Bharat / state

मधुबनी: अपराधियों ने कारोबारी को मारी गोली, रुपये से भरा बैग लूटकर फरार

मधुबनी में रनिंग रूम के पास घात लगाये बैठे तीन अपराधियों ने व्यवसायी को गोली मार दी. साथ ही उसके पास रखे करीब ढाई लाख रुपये नेपाली और भारतीय मुद्रा लूट कर फरार हो गए.

madhubani
व्यवसायी को मारी गोली

मधुबनी: बिहार में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं. आए दिन कोई ना कोई घटना सामने आती है. ताजा मामला मधुबनी जिले के जयनगर थाना क्षेत्र का है. जहां तीन अपराधियों ने एक व्यवसायी को गोली दी और उसके पास से रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए. वहीं, गोली लगने से व्यवसायी गंभीर रूप से घायल हो गया.

तीन अपराधियों ने मारी गोली
बताया जा रहा है कि घायल जयनगर रेलवे स्टेशन पर भारत और नेपाल के मुद्रा के अदला बदली का व्यवसाय करता था. घायल की पहचान पप्पु साह के रूप में हुई है. वह रात में यूनियन टोल जयनगर स्टेशन प्लेटफार्म के रास्ते अपने घर जा रहा था. तभी रनिगं रूम के पास घात लगाये बैठे तीन अपराधियों ने पप्पु साह को गोली मार दी. साथ ही उसके पास रखे करीब ढ़ाई लाख रुपये नेपाली और भारतीय मुद्रा लूट कर फरार हो गए.

अपराधियों ने व्यवसायी को मारी गोली

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, घायल को गंभीर हालत में निजी अस्पताल ले जाया गया. जहां के डॅाक्टरों ने घायल को डीएमसीएच रेफर कर दिया. घायल इस समय जिदंगी और मौत के बीच जूझ रहा है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है.

Last Updated : Dec 27, 2019, 11:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details