बिहार

bihar

मधुबनी में रात को सैलून बंद कर घर जा रहा था शख्स, रास्ते में बदमाशों ने मारी गोली

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 6, 2023, 7:39 AM IST

Murder In Madhubani: मधुबनी में सैलून संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. अज्ञात अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए. मौके से पुलिस ने एक खोखा बरामद किया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

मधुबनी:बिहार के मधुबनी में अपराधियों का आतंक देखने को मिला है. यहां अज्ञात अपराधियों ने एक सैलून संचालक को गोली मार दी, जिससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल मधुबनी रेफर कर दिया लेकिन अस्पताल में ही उसकी मौत हो गई है. घटना अंधराठाढ़ी थाना क्षेत्र के अंधराथाडी जमैला मुख्य सड़क के पास की है.

सैलून से घर लौट रहा था शख्स: रविवार की रात अज्ञात अपराधियों ने रास्ते में सैलून चालक को गोली मार दी. मृतक की पहचान जमैला गांव निवासी 45 वर्षीय महेंद्र ठाकुर के रूप में हुई है. शख्स अंधरा बाजार में सैलून चलाता था. वो आम दिनों की तरह रविवार को भी सैलून चलकर वापस अपने घर जा रहा था. रास्ते में घात लगाए अपराधियों ने सुनसान इलाका देख गोली मार दी. गोली लगने से वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया और उसे सदर अस्पताल मधुबनी रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई है.

घटनास्थल से खोखा बरामद: ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर रवि प्रकाश ने बताया कि शख्स के पीठ में गोली मारी गई है. फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद ही सही वजह सामने आ पाएगी. वहीं घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो है. मामले में अंधराठाढ़ी थाना अध्यक्ष जितेंद्र सहनी ने बताया कि अज्ञात अपराधियों के द्वारा सैलून संचालक को गोली मारी गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. फिलहाल जांच के दौरान घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया गया है.

"एक शख्स को अपराधियों ने गोली मार दी है, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है."-जितेंद्र सहनी, थानाध्यक्ष, अंधराठाढ़ी

पढ़ें-Crime In Madhubani : मधुबनी में दुकान में घुसकर दुकानदार की गोली मारकर हत्या

पढ़ें-Madhubani Crime: अज्ञात महिला की गोली मारकर हत्या, गोलियों की आवाज से थर्राया इलाका

ABOUT THE AUTHOR

...view details