बिहार

bihar

Rohtas Crime: शराब के नशे में धुत बदमाशों ने VIP नेता पर किया हमला, लोगों ने पकड़कर की धुनाई

By

Published : Aug 4, 2023, 8:22 PM IST

रोहतास में वीईपी नेता को बदमाशों ने कूट दिया. जिसमें उनका सिर फट गया. वहीं घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने आरोपी युवक की जमकर पिटाई भी कर दी. पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और फिर थाने ले गई. पढ़ें पूरी खबर

रोहतास में वीआईपी नेता पर हमला
रोहतास में वीआईपी नेता पर हमला

रोहतास में वीआईपी नेता पर हमला

रोहतास: बिहार के रोहतास में वीआईपी नेता पर हमला हुआ है. शुक्रवार को शराब के नशे में धुत बदमाशों ने वीआईपी के प्रदेश उपाध्यक्ष पर हमला बोल दिया. इस हमले में वीआईपी नेता का सिर फट गया है.घटना डेहरी इलाके के पानी टंकी मोहल्ले की है. वहीं घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने आरोपी युवक की जमकर पिटाई भी कर दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची डेहरी थाने की पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और फिर थाने ले गई.

रोहतास में बदमाशों ने VIP नेता पर किया हमला:घटना के संबंध में बताया जाता है कि पानी टंकी मोहल्ले में सोनू इलेक्ट्रॉनिक्स नाम के दुकान के मालिक विजय से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इतने में तीन बदमाशों ने मारपीट करनी शुरू कर दी. इसी बीच रास्ते से गुजर रहे वीआईपी नेता लल्लू चौधरी ने जब बीच-बचाव करना चाहा तो युवक ने उन पर हमला बोल दिया. हाथ में पहने कड़े से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया. जिसमें वे बुरी तरह से लहूलुहान हो गए.

"पानी टंकी मोहल्ले से जब वह गुजर रहे थे. इसी बीच 3 की संख्या में बदमाश दुकानदार को पीटने लगे. जब वह बीच-बचाव करने पहुंचे तो शराब के नशे में धुत युवक ने उन पर हमला बोल दिया. इसमें वह जख्मी हो गए."- लल्लू चौधरी प्रदेश उपाध्यक्ष, वीआईपी

लोगों ने युवक को जमकर पीटा:आनन-फानन में इलाज के लिए उन्हें पानी टंकी स्थित निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया. जहां फिलहाल वह खतरे से बाहर हैं.आरोपी युवक पानी टंकी का रहने वाला देवेंद्र ठाकुर का पुत्र शशि कुमार है. वह अक्सर शराब के नशे में धुत रहता है. वहीं घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने आरोपी युवक की जमकर पिटाई भी कर दी.

आरोपी युवक को पुलिस ने पकड़ा: डेहरी थाने की पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और फिर थाने ले गई और मामले की जांच कर रही है. डेहरी नगर थाने के थानाध्यक्ष ने बताया कि लिखित शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details