बिहार

bihar

मधुबनी: 10 महीने की कृति को मिले मम्मी-पापा, आंध्र प्रदेश की दंपति ने लिया गोद

By

Published : Aug 19, 2020, 1:36 PM IST

प्रतिष्ठित कंपनी में वाइस प्रेसिडेंट और आंध्र प्रदेश के नैनीताल निवासी कार्तिकेय और कंसलटेंट शारदा ने कृति को गोद लिया है. इससे बच्ची को नया जीवन मिलेगा.

दंपत्ति ने लिया बच्चे को गोद
दंपत्ति ने लिया बच्चे को गोद

मधुबनी:जिले की विशिष्ट दत्तक ग्रहण केंद्र की कृति अब नैनीताल में उड़ान भरेगी. दरअसल, आंध्र प्रदेश के दंपति ने मंगलवार को उसे गोद लेकर नया जीवन दिया है. कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद अपर समाहर्ता अवधेश राम ने दंपति कार्तिकेय कुमार और साईं शारदा को बच्ची सुपुर्द कर दिया.

मधुबनी विशिष्ट दत्तक ग्रहण केंद्र की ओर से दंपति को मिथिला पेंटिंग और शिशु के लिए उपहार भी भेंट किया गया. 10 माह की कृति ममता का छांव मिलते ही मां की गोद में खिलखिला उठी. एक प्रतिष्ठित कंपनी में वाइस प्रेसिडेंट और आंध्र प्रदेश के नैनीताल निवासी कार्तिकेय और कंसलटेंट शारदा ने बच्ची का भविष्य संवारने का भरोसा दिया है.

मिलेगा बच्ची को बेहतर भविष्य
जिला बाल संरक्षण इकाई के सहायक निदेशक डॉ. रश्मि वर्मा, बाल कल्याण पदाधिकारी गोपाल कुमार सिंह और विशेष दत्तक ग्रहण संस्थान के प्रभारी प्रेम कुमार की मौजूदगी में सभी प्रक्रिया पूरी की गई. अधिकारियों ने बच्ची और दंपति के बेहतर भविष्य की कामना करते हुए खुशी-खुशी उन्हें विदा किया. प्रभारी प्रेम कुमार ने बताया कि 10 महीने पहले बच्ची यहां आई थी. संस्थान के कर्मी अपने बच्चों की तरह उसका पालन-पोषण किया. नया जीवन मिलने से काफी खुशी हुई और अब दंपति की गोद भी सुनी नहीं रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details