बिहार

bihar

मधुबनी: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने नेताओं के साथ की बैठक, चुनाव में जीत का दावा

By

Published : Oct 10, 2020, 3:07 PM IST

जिला कांग्रेस कमिटी मधुबनी कार्यालय में शुक्रवार को जिलाध्यक्ष शितलांबर झा की ओर से बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में एमएलसी और विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई.

madhubani
मधुबनी

मधुबनी:जिला कांग्रेस कमिटी मधुबनी कार्यालय में शुक्रवार को जिलाध्यक्ष शितलांबर झा की अध्यक्षता में एमएलसी चुनाव को लेकर बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में जिलाधिकारी, प्रखण्ड अध्यक्ष, कार्यसमिति सदस्य, मोर्चा संगठन, प्रकोष्ठों और वरिष्ठ नेताओं ने हिस्सा लिया.

एमएलसी चुनाव को लेकर बैठक
बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा ने बताया कि हम स्वयं दरभंगा शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के उमीदवार हैं. दोनों सीट पर जीत पक्की है. बैठक में दरभंगा शिक्षक और स्नातक चुनाव पर गहन विचार विमर्श कर जीत के लिए कारगर रणनीति तैयार किये गए. साथ ही विधानसभा चुनाव में जिले के सभी दस सीटों का हर एक का अलग-अलग समीक्षा कर जीत के लिए जरूरी निर्देश दिए. फुलपरास और बेनीपट्टी विधानसभा जितने के लिए सघन अभियान चलाने का फैसला किया गया.

इनकी रही मौजूदगी
बैठक में बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा, स्नातक क्षेत्र के उम्मीदवार वरीय अधिवक्ता संजय कुमार मिश्रा और नगर विधायक समीर कुमार महासेठ भी शामिल रहे. बैठक में कार्यकर्ताओं में जोश औरउत्साह देखने को मिला. चुनाव की तरीखें नजदीक आते ही अब कांग्रेस पार्टी भी पूरी तरह से चुनाव जीतने की जुगत में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details