बिहार

bihar

मधुबनी: 48 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की हुई पुष्टी, 5,752 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

By

Published : Sep 22, 2020, 6:45 AM IST

मधुबनी जिले में सोमवार को कोरोना के 48 नए मरीजों की पुष्टी हुई है, इसकी पुष्टी सिविल सर्जन डॉ सुनील कुमार झा ने कि है. बता दें जिलें में अब तक 5,752 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके है, जिनमें से 4750 लोग ठीक होकर अपने घर लौट गए है, फिलहाल जिलें में 555 एक्टिव मरीज है.

Madhubani
मधुबनी जिले में 48 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों कि हुई पुष्टी

मधुबनी:जिले में कोरोना का ग्राफ काफी तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है. इसी कड़ी में सोमवार को एक बार फिर जिले में 48 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले है, जिसके बाद जिले में कोरोना के मरीजो की संख्या बढ़कर 5,752 हो गई है, जिनमें से अभी तक 4,750 लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके है, फिलहाल जिलें में 555 एक्टिव मरीज है. वहीं, जिला प्रशासन लगातार लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और मास्क का उपयोग करने की अपील कर रहा है, ताकि जिले में कोरोना की चेन को तोड़ा जा सकें.

जिले की इन-इन प्रखंड़ो में मिले कोरोना के मरीज

वहीं, सिविल सर्जन डॉ सुनील कुमार झा ने पुष्टि करते हुए बताया आईडीएसपी रिपोर्ट के अनुसार जिले में आज 48 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले है, जिसमें झंझारपुर प्रखंड में सबसे अधिक 15 मरीज मिले है. उन्होंने बताया कि बेनीपट्टी प्रखंड में 8, लौकही प्रखंड में 2, जयनगर प्रखंड में 1, राजनगर प्रखंड में 3, पंडौल प्रखंड में 3 , खजौली प्रखंड में 3, बाबू बरही प्रखंड में 3, हरलाखी प्रखंड में 2, बासोपट्टी प्रखंड में 1, लदनियां प्रखंड में 1, अंधराठाढ़ी प्रखंड में 1, लखनौर प्रखंड में 1, रहिका प्रखंड में 1, मधुबनी सदर में 2 मरीज मिले है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details