बिहार

bihar

By

Published : Jan 14, 2020, 2:29 PM IST

ETV Bharat / state

मधुबनी में पुलिस की बस और ट्रक में भीषण टक्कर, 6 जवान घायल

बिहार पुलिस एसोसिएशन के उपाध्यक्ष राजीव रंजन चौधरी ने बताया हमारे 13 बटालियन बीएमपी जवान झारखंड चुनाव संपन्न करवा कर कटिहार के रास्ते दरभंगा जा रहे थे. कुहासे के कारण हमारी बस एक ट्रक से टकरा गई. जिसमें चालीस जवानों में 6 जवान घायल हो गए. जिसे प्राथमिक उपचार कर दरभंगा भेज दिया गया है. पुलिस और स्थानीय लोगों के सहयोग से बड़ी घटना नहीं हुई.

madhubani
पुलिस जवान की बस और ट्रक में भीषण टक्कर

मधुबनी:जिले के झंझारपुर थाना क्षेत्र के एनएच 57 पर कोहरे के कारण पुलिस जवान की बस और ट्रक में भीषण दुर्घटना हो गई. जिसमें कई गाड़ियां आपस में टकरा गई. घटना में 6 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका इलाज डीएमसीएच में चल रहा है. वहीं, एनएच 57 वाहनों की लंबी कतारें लग गई. बता दें कि 13 बटालियन बीएमपी पुलिस जवान की बस झारखंड चुनाव संपन्न करवा कर दरभंगा जा रही थी.

पुलिस घटनास्थल पर पहुंची
पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जाम को हटाने का प्रयास कर रही है. दो जेसीबी मंगवा कर पलटी ट्रक को हटाया जा रहा है. दोनों साइड पर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई. स्थानीय लोगों ने बताया दुर्घटना होने के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने आवाज और इशारा देकर गाड़ियों को रुकवाने का प्रयास किया, नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था.

पुलिस जवान की बस और ट्रक में भीषण टक्कर

6 जवान गंभीर रूप से घायल
वहीं, बिहार पुलिस एसोसिएशन के उपाध्यक्ष राजीव रंजन चौधरी ने बताया हमारे 13 बटालियन बीएमपी जवान झारखंड चुनाव संपन्न करवा कर कटिहार के रास्ते दरभंगा जा रहे थे. कुहासे के कारण हमारी बस एक ट्रक से टकरा गई. जिसमें चालीस जवानों में 6 जवान घायल हो गए. जिसे प्राथमिक उपचार के बाद दरभंगा भेज दिया गया है. पुलिस और स्थानीय लोगों के सहयोग से बड़ी घटना नहीं हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details