बिहार

bihar

मधुबनी: ईंट-भट्ठा मालिक की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने काटा बवाल

By

Published : Jun 22, 2020, 4:55 PM IST

किराए को लेकर अपराधियों ने ईंट-भट्ठा मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना से गुस्साए लोगों ने एनएच को जाम कर जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. वहीं, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

Brick kiln owner shot dead in Madhubani
ईंट भट्टा मालिक को गोली मारकर हत्या

मधुबनी:जिले में अपराधी बेखौफ होकर अपराध की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. अपराधियों ने लौकहा थाना क्षेत्र के चतुर्भुज पिपराही गांव में एक ईंट-भट्ठा मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने एनएच 104 को जाम कर जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

मृतक ईंट-भट्ठा मालिक की पहचान वीरेंद्र कुमार बनरैत के रूप में हुई है. बताया जाता है कि वो अपने ईंट-भट्ठे को लीज पर लगाए हुए था. जिसके कारण ओमप्रकाश पोद्दार, धर्मेंद्र कुमार पौद्दार और रामनारायण साह से किराया देने को लेकर मनमुटाव चल रहा था. इसी कारण से साजिश के तहत उसकी हत्या कर दी गई.

घात लगाकर हत्या
इस घटना के बारे में मृतक के परिजन ने बाताया कि हर रोज की तरह वीरेंद्र कुमार ईंट-भट्ठा देखने के लिए गए थे. वहीं, रविवार को वहां पर पहले से घात लगाए ओम प्रकाश पोद्दार, धर्मेंद्र पोद्दार और रामनारायण साह ने मुंशी प्रमोद यादव को किसी काम से बाजार भेज दिया. इसके बाद वीरेंद्र के पहुंचने पर उसकी हत्या कर दी. बाजार से जब मुंशी वापस ईंट-भट्ठा पर पहुंचा तो उसने एक रूम के पास खून के छींटे देखे. जिसके बाद उसने घबराकर वीरेंद्र के परिजनों को सूचना दिया. थोड़ी देर बाद वहां पहुंचे मृतक के भाई विमल कुमार बनरैत ने पुलिस को घटना की जानकारी दी.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, मृतक के भाई की ओर से दिए आवेदन पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. इस घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details