बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधुबनी में बस और बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौत, लोगों ने किया सड़क जाम

मधुबनी में बाइक और बस की आमने-सामने की टक्कर हो गयी. इस घटना में बाइक सावार की मौके पर ही मौत हो गयी. इस घटना के बाद लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Oct 15, 2021, 7:22 AM IST

मधुबनी पुलिस
मधुबनी पुलिस

मधुबनी:बिहार (Bihar) के मधुबनी (Madhubani) जिले में एक बाइक और बस की आमने-सामने की टक्कर हो गयी. इस घटना में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना लौकहा थाना क्षेत्र के कमलपुर गांव (Kamalpur Village) के पास की है. इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस (Police) को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी है.

ये भी पढ़ें:मोतिहारी में घर में घुसा अनियंत्रित ट्रक, 2 की मौके पर ही मौत, एक की हालत नाजुक

मृतक की पहचान लौकहा थाना क्षेत्र के लौकहा बाजार निवासी श्यामबाबू साह के रूप में की गयी है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बाइक सवार कहीं जा रहा था. इसी दौरान कमलपुर गांव के समीप बस और बाइक की टक्कर हो गयी. इस घटना में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना की सूचना लोगों ने स्थानीय थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्ट के लिये भेज दिया.

अस्पताल में पोस्टमार्टम होने के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया. इधर घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मुख्य सड़क जाम कर पीड़ित के परिजनों को मुआवजा देने की मांग करने लगे. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और मुख्य सड़क से जाम हटाकर आवागमन चालू करवाया. इस घटना के बाद परिजनों में मातम का माहौल है.

ये भी पढ़ें:...तो अपनी जान पर खेलकर कई लोगों की जिंदगी बचा गया विकेश, पढ़ें रिपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details