बिहार

bihar

मधुबनीः मानव श्रृंखला को लेकर जागरुकता के लिए निकाली गई साइकिल रैली

By

Published : Jan 17, 2020, 2:24 PM IST

डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने कहा कि जल जीवन हरियाली मिशन, बाल विवाह, दहेज प्रथा और शराबबंदी जैसे सामाजिक मुद्दे पर इस बार मानव श्रृंखला का निर्माण हो रहा है. ऐसे में सभी जिलावासी इसे सफल और ऐतिहासिक बनाने में अपना योगदान दें.

मधुबनी
मधुबनी

मधुबनीःजिला सहित पूरे प्रदेश में 19 जनवरी को बनने वाली मानव श्रृंखला के मद्देनजर लोगों को जागरूक करने के लिए जिला प्रशासन ने साइकिल रैली निकाली. जिसमें डीएम सहित अन्य अधिकारी और आम लोग शामिल हुए. साथ ही डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने जिलेवासियों से मानव श्रृंखला को सफल बनाने की अपील की है. उन्होंने कहा का आम लोगों की मदद से ही इस आयोजन को ऐतिहासिक बनाया जा सकता है. इसलिए उस दिन लोग अपने-अपने घरों से जरूर निकलें.

जिलावासियों से सहयोग की अपील
शीर्षत कपिल अशोक ने कहा कि जल जीवन हरियाली मिशन, बाल विवाह, दहेज प्रथा और शराबबंदी जैसे सामाजिक मुद्दे पर इस बार मानव श्रृंखला का निर्माण हो रहा है. ऐसे में सभी जिलावासी इसे सफल और ऐतिहासिक बनाने में अपना योगदान दें. उन्होंने कहा कि इससे पहले भी ऐसे सामाजिक सरोकार से जुड़े कार्यों में जिलावासियों का सहयोग मिलता रहता रहा है.

डीएम की अपील

19 जनवरी को बनेगी मानव श्रृंखला
डीएम ने सभी जनप्रतिनिधियों से भी आह्वान किया है कि वे अपने-अपने क्षेत्र से अधिक से अधिक लोगों को मानव श्रृंखला में शामिल होने के लिए प्रेरित करें. बता दे कि मानव श्रृंखला 19 जनवरी रविवार को दिन के 11:30 से 12:00 के बीच बनाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details