बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधुबनी: पुरानी रंजिश में मारपीट, एक शख्स पर धारदार हथियार से हमला

मधुबनी में पुरानी रंजिश को लेकर एक शख्स पर धारदार हथियार से हमला कर किया दिया गया. वहीं, पीड़ित की ओर से पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया गया है.

By

Published : Oct 10, 2020, 4:39 PM IST

Updated : Oct 10, 2020, 9:48 PM IST

madhubani
मधुबनी

मधुबनी:जिले में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में आए दिन किसी न किसी विवाद को लेकर मारपीट और हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला रहिका थाना क्षेत्र के सुगौना गांव का है. जहां पुरानी रंजिश को लेकर हुई मारपीट में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट
घायल को अस्पताल ले जाने की बजाय परिजनों ने समाहरणालय के समक्ष सड़क पर रखकर मधुबनी दरभंगा सड़क जाम कर दिया. इसके बाद पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची नगर पुलिस की ओर से काफी मशक्कत के बाद जाम को हटाया गया. लेकिन घायल सहित परिजन जाम स्थल से हटने को तैयार नहीं हो रहे थे.

सुरक्षा की लगाई गुहार
बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश को लेकर घायल की ओर से कई बार एसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई गई. आवेदन भी दिया गया. लेकिन किसी भी प्रकार की सुनवाई नहीं की गयी. पीड़ित ने कहा कि हम दोनों भाई एक मिट्टी देने के लिए शमशान गए हुए थे. वापसी के दौरान हम पर जानलेवा हमला कर दिया गया. इससे पहले भी हमने एसपी डॉ. सत प्रकाश से सुरक्षा की गुहार लगाई है. लेकिन पुलिस की ओर से इसे दबाने की कोशिश की जा रही है.

Last Updated : Oct 10, 2020, 9:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details