बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दिल्ली पुलिस ने मधुबनी से 50 हजार के इनामी अपराधी को किया गिरफ्तार, 6 साल से चल रहा था फरार

दिल्ली पुलिस और मधुबनी पुलिस के सहयोग से इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया गया है. इस अपराधी पर दिल्ली स्थित विवेक विहार थाने में 2016 से अपहरण और हत्या का मामला (Crime In Madhubani) चल रहा है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jul 21, 2022, 8:01 AM IST

50 हजार का इनामी अपराधी
50 हजार का इनामी अपराधी

मधुबनी: बिहार के मधुबनी से अपहरण औरहत्या मामले में अपराधी को गिरफ्तार किया (Criminal Arrested In Madhubani) गया है. इस आरोपी की गिरफ्तारी 6 साल पुराने मामले में की गई है. जिले के बिस्फी थाना क्षेत्र से गुप्त सूचना के आधार पर दिल्ली पुलिस और मधुबनी पुलिस ने संयुक्त रुप से कार्रवाई कर अपराधी को गिरफ्तार किया है. उस पर पिछले 6 सालों से नई दिल्ली के विवेक विहार थाने में अपहरण और हत्या का मामला दर्ज था. उस पर 50 हजार का इनाम भी रखा गया था.

ये भी पढ़ें-साइबर अपराधियों के खिलाफ नवादा पुलिस की छापेमारी, थालपोश गांव से एक साथ 30 अपराधी गिरफ्तार

अपहरण और हत्या का आरोपी गिरफ्तार: बिस्फी थाना क्षेत्र के बलाट गांव निवासी कविता देवी ने अपने पति की अपहरण के बाद हत्या (Murder In Madhubani) करने का आरोप लगाते हुए नई दिल्ली के थाना विवेक विहार में कांड संख्या 74/15 दर्ज करवाया था. इस मामले में जिले के बिस्फी थाना क्षेत्र के हनुमान नगर ग्रामीण विजय सहनी को भी नामजद किया गया था. जिसके बाद अपराधी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पा रहा था लेकिन मधुबनी पुलिस के सहयोग से दिल्ली पुलिस ने बिस्फी से अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है.



50 हजार का रखा गया था इनाम:इधर, पिछले 6 साल पहले ही दिल्ली कड़कड़डूमा कोर्ट ने विजय सहनी पिता (नरेश सहनी) को भगौड़ा बताते हुए उस पर पुलिस ने उसपर पचास हजार का इनाम रखा था. हनुमान नगर ग्रामीण विजय को दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने 2016 में भगौड़ा घोषित किया था. वहीं क्राइम ब्रांच शंकरपुर दिल्ली और बिस्फी थाना पुलिस ने संयुक्त रुप से कार्रवाई कर गिरफ्तार कर लिया है. अभियुक्त को ट्रांजिट रिमांड के लिए व्यवहार न्यायालय बेनीपट्टी लाया गया. न्यायालय से कागजी कार्रवाई पूरी कर दिल्ली पुलिस की टीम ने उसे रिमांड पर लिया.

गिरफ्तार कर दिल्ली ले गई पुलिस: वहीं, न्यायालय की सारी प्रक्रिया समाप्त होने के बाद दिल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसे दिल्ली लेकर चली गई. वहीं इस आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम एसीपी अरविंद कुमार, एनआईएनएसपी अरुण सिंधू , एसआई राजकुमार, एएसआई अवधेश कुमार, चंद्रप्रकाश, हेड कमिश्नर कपिल राज और मधुबनी के बिस्फी थाना पुलिस शामिल थे.

यह भी पढ़ें-काम की तलाश में पटना से बेंगलुरु निकले थे 2 युवक, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा कि बन गए 'साइबर अपराधी'

ABOUT THE AUTHOR

...view details