बिहार

bihar

By

Published : Jun 11, 2020, 9:32 PM IST

ETV Bharat / state

मधुबनी: महादलित बच्चों को खाना खिलाकर RJD कार्यकर्ताओं ने मनाया लालू यादव का जन्मदिन

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के जन्मदिन के मौके पर जिले में आजेडी के पूर्व विधायक ने महादलित बच्चों के खाना खिलाया. इस मौके पर स्कूली बच्चों के बीच चॉकलेट और टॉफी भी बांटी गई. वहीं, बच्चों ने लालू यादव के जेल से निकलने की कामना की.

73rd birthday celebrated of RJD supremo Lalu Yadav in madhubani
लालू यादव का 73वां जन्मदिन मनाया गया

मधुबनी:आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव का आज 73वां जन्मदिन है. इस मौके पर पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने अनोखे अंदाज में उनका जन्मदिन मनाया. वहीं, जिले में भी आरजेडी के पूर्व विधायक ने महादलित बच्चों को खाना खिलाकर लालू यादव का बर्थडे मनाया.

लालू यादव के जन्मदिन पर महादलित बच्चों को खिलाया गया खाना

बता दें किराजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले के मामले में जेल में बंद हैं. वहीं, उनकी पार्टी के नेता उनके जन्मदिन के अवसर पर कोई मिठाई बांटकर तो कोई अनोखे कार्य कर जन्मदिन मनाया. इस मौके पर स्कूली बच्चों के बीच चॉकलेट और टॉफी भी बांटी गई.

लालू यादव के जन्मदिन पर पार्टी के नेताओं ने बच्चों को खिलाया खाना

लालू यादव के जेल से निकलने की कामना
बताया जा रहा है कि जिले के बाबूबरही विधान सभा के पूर्व विधायक प्रो. उमाकान्त यादव ने लालू यादव के जन्मदिन के मौके पर महादलित बच्चों को खाना खिलाया. खाना खाने के बाद बच्चों ने लालू प्रसाद यादव की जेल से बाहर निकलने की कामना की. इसके अलावे बता दें कि आरजेडी के नेताओं ने आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव के जन्मदिन के अवसर को गरीब सम्मान दिवस के रुप में मानया. नेताओं का कहना है कि लालू यादव ने गरीब और पीछड़े वर्ग के लोगों के लिए हमेशा आवाज बुलंद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details