बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधुबनी में 66 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि, कुल संख्या बढ़कर हुई 4014

मधुबनी में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. वहीं, बुधवार को 66 नए संक्रमितों की पुष्टि हुई. जिसके बाद जिले में कुल संख्या संख्या बढ़कर 4014 हो गई.

By

Published : Aug 27, 2020, 12:45 PM IST

Civil Surgeon Dr. Sunil Kumar Jha
सिविल सर्जन डॉ. सुनील कुमार झा

मधुबनी:पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है. ऐसे में आए दिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. वहीं, बिहार के मधुबनी में बुधवार को 66 संक्रमित नए मरीजों की पुष्टि हुई. सिविल सर्जन डॉ. सुनील कुमार झा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया बुधवार को जिले वासियों के लिए खुशी की बात है कि जिले में पहले की तुलना में संक्रमित मरीज की संख्या में कमी आई है.

66 नए मरीजों की पुष्टि
संक्रमित मरीजों में लदनिया प्रखंड के 10, बेनीपट्टी प्रखंड में 2, झंझारपुर प्रखंड में 6, कलुआही प्रखंड में 1, बासोपट्टी प्रखंड में 2, पंडौल प्रखंड में 3, मधेपुर प्रखंड में 3, राज नगर प्रखंड में 4, फुलपरास प्रखंड में 11, घोघरडीहा प्रखंड में 4, बिस्फी प्रखंड में 2, जयनगर प्रखंड में 1, मधेपुर प्रखंड में 1, खुटौना प्रखंड में 1, हरलाखी प्रखंड में 1 और मधुबनी सदर में 14 मरीज मिले हैं. जिसके बाद संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 4014 हो गई है.

3000 से ज्यादा मरीज हुए स्वस्थ
जिले में अब तक 3000 से ज्यादा मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. वहीं, कोरोना की वजह से 2 लोगों की मौत भी हो चुकी है. मरीजों की बढ़ती संख्या को लेकर जिला प्रशासन की ओर से लगातार लोगों में जागरूकता लाने के लिए जागरूकता कार्यक्रम चलाया जा रहा है. इसके साथ ही लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने मास्क का उपयोग करने की अपील की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details