बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधुबनी में मिले 6 और कोरोना संक्रमित, कुल मरीजों की संख्या हुई 39

जैसे-जैसे भारत पर कोरोना का काला साया गहरा होता जा रहा है लोगों में जिंदगी बचाने का डर और भी बढ़ता जा रहा है. बिहार में कोरोना के मामले अब तेजी बढ़ रहे हैं. मधुबनी में शनिवार को 6 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं.

By

Published : May 16, 2020, 9:57 PM IST

corona
corona

मधुबनी: जिले में कोरोना का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है. शनिवार को जिले में 6 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं. इसके साथ ही कुल मरीजों की संख्या 39 हो गई है. बढ़ते कोरोना मामलों के साथ ही लोगों में चिंता और खौफ भी बढ़ता जा रहा है.

3 साल का बच्चा भी संक्रमित

जिलाधिकारी डॉ. निलेश रामचंद्र देवरे ने बताया कि शनिवार को एक बार फिर 6 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. अब जिले में कुल मरीजों की संख्या 39 हो गई है, जिसमें 5 व्यक्ति स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. डीएम ने बताया कि मलंगिया रहिका के कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आए तीन लोगों में एक 3 वर्ष का बच्चा, 15 वर्ष का युवक और 45 वर्ष की महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है.

1277 लोगों की हुई जांच

वहीं, रांटी राजनगर के कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आए दो व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. एक 25 वर्ष का प्रवासी व्यक्ति भी कोरोना पॉजिटिव है. इस तरह जिले में 6 कोरोना पॉजिटिव मरीज बढ़े हैं. जिले में 15 मई तक कुल 1277 सैंपल की जांच हुई थी, जिसमें 1065 केस निगेटिव पाए गए हैं, जबकि 31 केस पॉजिटिव पाए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details