बिहार

bihar

मधुबनी: अवैध हथियार के साथ 6 कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Mar 4, 2021, 4:28 AM IST

मधुबनी पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्र में छापेमारी कर 6 कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है. जिसके पास से अवैध हथियार और दो बाइक जब्त किया है.

अपराधी गिरफ्तार
अपराधी गिरफ्तार

मधुबनी:जिले की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर 6 अपराधी को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से दो देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है. साथ ही 2 बाइक और 2 मोबाइल भी जब्त किया है.

अवैध हथिया बरामद
जानकारी के मुताबिक, गुप्त सूचना पर खजौली थाना क्षेत्र से पुलिस ने तीन कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, अन्धरामथ थाना क्षेत्र में कृष्ण देव मंडल, दीपक कुमार साह, राजेंद्र मंडल, रोशन यादव, राहुल कुमार और जीवानंद मंडल को गिरफ्तार किया गया है. इन सभी के पास से दो देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, दो बाइक बरामद किया गया है.

पुलिस ने किया खुलासा
एसपी डॉक्टर सत्य प्रकाश ने बताया कि खजौली थाना क्षेत्र में स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारने और हरलाखी थाना क्षेत्र में दवा व्यवसायी पर फायरिंग कर दहशत फैलाने के मामलों का खुलासा हुआ है. अन्धरामठ में गिरफ्तार अपराधियों के द्वारा डकैती की योजना बनाए जाने की गुप्त जानकारी मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details