बिहार

bihar

रहिका लूटकांड: पुलिस ने 4 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

By

Published : Apr 18, 2021, 7:21 AM IST

मधुबनी के रहिका थाना क्षेत्र से पार्सल कंपनी से लूटपाट करने के मामले में पुलिस ने आखिरकार अपराधियों को पकड़ लिया. पुलिस ने 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से 2 देसी कट्टा, 3 जिंदा गोली, 2 बाइक और 4 मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं.

रहिका लूटकांड का खुलासा
रहिका लूटकांड का खुलासा

मधुबनीः पुलिस ने चर्चित रहिका लूटकांड का उद्भेदन करते हुए 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से 2 देसी कट्टा, 3 जिंदा गोली, 2 बाइक और 4 मोबाइल फोन भी बरामद किये गए हैं. एएसपी कामिनी बाला के नेतृत्त्व में गठित एसआईटी ने यह सफलता हासिल की है. पुलिस अधीक्षक डॉक्टर सत्य प्रकाश ने इसकी पुष्टि की है.

इसे भी पढ़ेंः सावधान ! इन मामूली लक्षणों के साथ आप हो सकते हैं कोरोना संक्रमण के शिकार

'पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी'
पुलिस अधीक्षक डॉक्टर सत्य प्रकाश ने प्रेस को संबोधित करते हुए बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि पुराना बंद पेट्रोल पंप पखरौनी पर चार मोटरसाइकिल और करीब 8 लड़के जमा हुए हैं. सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कामिनी बाला के नेतृत्व में SIT टीम गठित कर छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान पुलिस ने चार अभियुक्तों को दो देसी कट्टा, 315 बोर का एक जिंदा गोली, 303 बोर का 2 जिंदा गोली, 5 मोबाइल और 4500 रुपये के साथ गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किये गए आरोपियों में राजू साह उर्फ सत्यम प्रकाश, लक्ष्मण साह, सोनू कुमार साह और त्रिलोक कुमार सिंह शामिल है. पुलिस ने बताया कि इन सभी अभियुक्तों का आपराधिक इतिहास रहा है. पुलिस अधीक्षक डॉक्टर सत्य प्रकाश ने बताया कि एसआईटी में शामिल सभी सदस्यों को कामयाबी के लिए पुरस्कृत भी किया जाएगा.

इसे भी पढ़ेंः बिहार में कोरोना का खौफः शव छोड़ फरार हुए परिजन

क्या था पूरा मामला?
बता दें कि अपराधियों ने बीते दिनों रहिका थाना क्षेत्र के पोखरौनी चौक के पास जयनगर-दरभंगा एनएच-527 पर हथियार का डर दिखाकर पार्सल कम्पनी के मैनेजर से 5 लाख 98 हजार 200 रुपये की लूट कर ली थी. उस दौरान अपराधियों ने हवाई फायरिंग भी की थी. पुलिस को वारदातस्थल से खोखा भी मिला था. वाहन के शीशे पर गोली लगी थी. लेकिन अपराधी कानून की आंखों में ज्यादा दिनों तक धूल नहीं झोंक पाए और पुलिस ने उन्हें धर दबोचा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details