बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधुबनी: एक दिन में मिले 103 कोरोना मरीज, संख्या बढ़कर हुई 1810

सिविल सर्जन डॉ. सुनील कुमार झा ने बताया कि कोरोना का ग्राफ बढ़ने का मुख्य कारण टेस्ट की बढ़ोतरी है. जिले में एक दिन में 2008 सैंपल की जांच की गई, जिसमें 103 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

By

Published : Aug 9, 2020, 3:53 PM IST

madhubani
madhubani

मधुबनी:जिले में कोरोना वायरस का कहर जारी है. शनिवार को एक बार फिर जिले में 103 कोरोना संक्रमित मरीज मिलेहैं. इसके साथ ही यहां अब कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 1810 हो गई हैं. सिविल सर्जन कार्यालय ने इसकी पुष्टि की है.

कोरोना से अब तक दो की मौत
आईडीएसपी के अनुसार जिले में खजौली प्रखंड में 17, घोघरडीहा प्रखंड में 10, अंधराठाढ़ी प्रखंड में 2, बासोपट्टी प्रखंड में 4, खुटौना प्रखंड में 2, बिस्फी प्रखंड में 6, बेनीपट्टी प्रखंड में 9 , लदनियां प्रखंड में 14, पंडौल प्रखंड में 7, हरलाखी प्रखंड में 4, मधवापुर प्रखंड में तीन, रहिका प्रखंड में 5, झंझारपुर प्रखंड में 11 संक्रमित मरीज मिले हैं. जिले में अब तक 798 एक्टिव केस हैं, जबकि दो व्यक्ति की मौत हो चुकी है.

लोगों से सावधानी बरतने की अपील
गौरतलब है कि जिले में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने से लोगों के बीच डर का माहौल है. लोग काफी सहमे हुए हैं. हालांकि सिविल सर्जन ने लोगों को सावधानी बरतने और मास्क का उपयोग करने के साथ-साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details